Home रतलाम अगस्त के प्रथम सप्ताह में एक बार फिर रतलाम आ सकते है...

अगस्त के प्रथम सप्ताह में एक बार फिर रतलाम आ सकते है सीएम शिवराजसिंह चौहान, मेडिकल कालेज और नए कलेक्टोरेट भवन का होना है लोकार्पण,जाने कब से कलेक्टोरेट कार्यालय के नए भवन में लगने की है संभावना-

रतलाम, 20जुलाई(खबरबाबा.काम)। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अगस्त के प्रथम सप्ताह में एक बार फिर रतलाम आ सकते हैं ।मुख्यमंत्री अपने इस दौरे में रतलाम के मेडिकल कॉलेज के साथ ही नए कलेक्टर भवन का भी लोकार्पण कर सकते हैं।

उच्च प्रशासकीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीएम शिवराज सिंह चौहान का दौरा अगस्त के प्रथम सप्ताह में फाइनल हो सकता है । सीएम के दौरे को लेकर प्रशासकीय स्तर पर तैयारियां शुरू हो गई है ।सूत्र बताते हैं कि अगस्त में रतलाम के मेडिकल कॉलेज में शैक्षणिक सत्र शुरू हो जाएगा। इसके पूर्व मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण होना है, जिसके लिए सीएम के दौरे की रूपरेखा बनाई जा रही है। सीएम के इस दौरे के अवसर महू रोड पर बने नए कलेक्टर भवन का भी लोकार्पण कराया जा सकता है।

प्रशासकीय सूत्रों के अनुसार नए कलेक्ट्रेट भवन के लोकार्पण के बाद कलेक्टर एवं अन्य कार्यालय नए भवन में शिफ्ट किए जा सकते हैं ।संभावना है कि सितंबर माह तक नए भवन में कलेक्टर कार्यालय शिफ्ट हो सकता है। वर्तमान में नए कलेक्टर भवन का कार्य लगभग पूरा हो चुका है। फर्नीचर और बाउंड्री वॉल का कार्य शेष है।