Home रतलाम अपह्रत नाबालिग लड़की को लेकर हुई थी जगदीश की हत्या, दोस्त...

अपह्रत नाबालिग लड़की को लेकर हुई थी जगदीश की हत्या, दोस्त ने ही साथी के साथ मिलकर की थी हत्या, नाबालिग लड़की को पुलिस ने किया बरामद ,आरोपी दोस्त पवन गिरप्तार, साथी फरार

रतलाम ,11जून। चार दिन पहले ग्राम कंकरवा में हुई जगदीश नामक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके ही दोस्त को गिरफ्तार कर लिया। हत्यारे दोस्त ने अपने एक साथी के साथ मिलकर जगदीश की हत्या की थी। हत्या की वजह थी महाराष्ट्र से अपह्रत कर लायी गयी एक नाबालिग लड़की थी,जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

जावरा एसडीओपी आर .एस. माले ने बताया कि बीते शुक्रवार की रात को रिंगनोद थाना क्षेत्र के ग्राम काँकरवा निवासी जगदीश पिता धुरा ग्राम मरम्या के पास घायल अवस्था मे मिला था। पुलिस ने उसे इलाज के लिए जावरा हॉस्पिटल पहुचाया था। जहाँ से उसे रतलाम जिला चिकित्सालय रेफर किया गया था। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रतलाम से इंदौर रेफर किया गया था। जहां उसने इलाज के दौरान रविवार की सुबह दम तोड़ दिया था । पुलिस ने मामला हत्या में दर्ज कर जांच शुरू की। जांच में पाया गया कि जगदीश की हत्या उसके घर के सामने ही रहने वाले पवन  नाम के लड़के ने अपने एक साथी तेजस के साथ मिलकर की है।पवन को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि हत्या की मुख्य वजह एक नाबालिग लड़की है। पुलिस नेउस नाबालिग लड़की की बरामद कर लिया है।

एसडीओपी माले ने बताया कि जगदिश ओर पवन दोस्त थे। दोनों साथ मे गुजरात मे काम करते थे। पवन का दोस्त तेजस था जो कि महाराष्ट्र से एक नाबालिग लड़की को अपने साथ भगाकर लाया था। इस लड़की से पवन के कारण जगदीश की भी पहचान हो गयी। जगदीश गुजरात से इस लड़की को अपने साथ ग्राम कंकरवा ले आया था। इस बात का पता पवन को पता चला तो वह नाराज हो गया। उसने अपने साथी तेजस को साथ लेकर जावरा आया और ग्राम कंकरवा जगदीश से मिलने पहुचे। पवन तेजस ओर जगदीश ने कंकरवा ओर ग्राम मरम्या की रास्ते मे बेठ कर शराब पी। इसी दौरान पवन ओर तेजस का लड़की को लेकर जगदीश से विवाद हुआ। विवाद में पवन ने जगदिश का गला रेत दिया। घायल जगदीश को मरा समझ कर दोनों ने जलाने का प्रयास भी किया था। फिर दोनों चले गए। घायल जगदीश किसी तरह से मरम्या पहुचा। वहां से पुलिस को सूचना मिलने पर उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा था जहाँ उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी।
पुलिस ने आरोपी पवन को गिरप्तार कर लिया । नाबालिग लड़की को बरामद कर महाराष्ट्र पुलिस को सूचना दे दी गयी। लड़की को बालिका ग्रह में रखा गया है। फरार आरोपी तेजस की तलाश की ज रही है।