Home रतलाम अब मौज मस्ती और सेहत से भरी होगी रतलाम में रविवार की...

अब मौज मस्ती और सेहत से भरी होगी रतलाम में रविवार की सुबह, प्रशासन की पहल पर दो बत्ती से कोर्ट चौराहे तक प्रत्येक रविवार को फिटनेस सहित अन्य गतिविधियां होंगी

रतलाम, 27दिसम्बर(खबरबाबा.काम)। इस बार 30 दिसंबर को आने वाले रविवार की सुबह रतलाम वासियों के लिए मौज मस्ती और सेहत से भरी होगी। जिला प्रशासन द्वारा दो बत्ती से लेकर कोर्ट चौराहे के पहले तक के क्षेत्र में रविवार की सुबह 7:30 बजे से लेकर 9:30 बजे तक कई गतिविधियां आयोजित की जाएंगी ।

इनमें सिंगिंग डांसिंग से लेकर जादू का शो और फिटनेस चैलेंज से लेकर क्विज प्रतियोगिता जेसी विविध गतिविधियां सम्मिलित है।

कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान की पहल पर रविवार की सुबह फन मस्ती के आयोजन किए जाने वाले हैं। इसके लिए आज गुरुवार को कलेक्टर, एसपी, सीईओ जिला पंचायत, एसडीएम रतलाम तथा निगम आयुक्त के साथ अन्य अधिकारियों ने दो बत्ती से लेकर कोर्ट चौराहे तक स्पॉट निरीक्षण किया। कलेक्टर ने बताया कि रविवार की सुबह रतलाम वासियों के लिए जुंबा डांस ,रॉक बैंड, सिंगिंग ,शूटिंग फिटनेस चैलेंज जैसी कई गतिविधियों में हिस्सा लेने का अवसर होगा। सेल्फी प्वाइंट भी बनाए जाएगा ।इस दौरान रतलाम के शौकीन अपने सिक्के कलेक्शन, स्टैंप कलेक्शन जैसे शौक प्रदर्शित भी कर सकते हैं स्केचिंग बनाने वाले कलाकार घोड़े वाले भी मौजूद रहेंगे ।वेट मशीन ,बॉडी मास इंडेक्स के लिए भी यहां आया जा सकता है। फूड स्टॉल रहेंगे जहां पर सुबह के नाश्ते के रूप में हेल्दी फूड उपलब्ध रहेंगे।