Home रतलाम आईएएस सतीश कुमार एस ने संभाली निगम की कमान, आयुक्त का चार्ज...

आईएएस सतीश कुमार एस ने संभाली निगम की कमान, आयुक्त का चार्ज लिया। जाने अतिक्रमण और अन्य मुद्दों पर क्या बोले नए आयुक्त-

रतलाम,21फरवरी(खबरबाबा.काम)।  दो दिन की उहापोह के बाद आखिरकार आईएएस सतीश कुमार एस ने गुरुवार को नगर निगम आयुक्त का कार्यभार ग्रहण कर लिया। इधर पूर्व आयुक्त एस.के सिंह के  रतलाम से अन्यत्र स्थानांतरण का अभी तक भी कोई आदेश नहीं आया है।

ज्ञातव्य की  आईएएस सतीश कुमार एस ने सोमवार को रतलाम आकर जॉइनिंग दे दी थी, लेकिन उस दिन उन्होंने चार्ज नहीं लिया था ।जिसके पीछे तत्कालीन आयुक्त एस.के. सिंह का अन्यत्र स्थानांतरण आदेश नहीं आना माना जा रहा था। लेकिन   गुरुवार सुबह सतीश कुमार एस लगभग 11:45 बजे नगर निगम पहुंचे और कार्यभार ग्रहण कर लिया। श्री कुमार के नगर निगम पहुंचने की सूचना मिलते ही निगम के इंजीनियर और अधिकारी भी नगर निगम पहुंच गए थे । चार्ज लेने के बाद निगमायुक्त श्री कुमार ने सभी अधिकारियों से चर्चा की।

पहले चीजों को समझूंगा फिर कार्ययोजना बनाऊंगा 

चार्ज लेने के बाद नए आयुक्त सतीश कुमार एस ने मीडिया से भी चर्चा की। अपनी प्राथमिकताओं के बारे में उन्होंने कहा कि शासन की योजनाओं को पूरा करने के साथ ही रतलाम नगर निगम परिषद और यहां की जनता की प्राथमिकता ही उनकी प्राथमिकता में रहेगी।  अतिक्रमण, जल संकट एवं अन्य मुद्दे पर उन्होंने कहा कि इन सब चीजों का पहले परीक्षण करूंगा, चीजों को समझूंगा, उसके बाद कार्य योजना बनाई जाएगी ।शहर में चल रहे प्रोजेक्ट को समय पर पूरा करना भी उन्होंने अपनी प्राथमिकता में बताया।