Home रतलाम आईपीएल पर सट्टे को लेकर पुलिस ने सक्रीय किए मुखबीर, पुराने बुकियों...

आईपीएल पर सट्टे को लेकर पुलिस ने सक्रीय किए मुखबीर, पुराने बुकियों पर पुलिस की नजर, सूचना मिलते ही होगी कार्रवाई

रतलाम, 4 अप्रैल(खबरबाबा.काम)। दो दिन बाद याने 7 अप्रैल से शुरु होने वाले आईपीएल सीरीज में क्रिकेट सट्टे को रोकने के लिए पुलिस ने भी अपनी तैयारी शुरु कर दी है। पुलिस ने अपने मुखबिर सक्रीय कर दिए है, वहीं सूचीबध्द बुकियों पर भी पुलिस की निगाहे है। एसपी अमित सिंह के अनुसार चार पहिया वाहनों के अंदर बैठकर सट्टा करने की सूचनाओं के मद्देनजर उन पर भी पुलिस नजर रखेगी।

एसपी अमित सिंह के अनुसार आईपीएल में क्रि केट सट्टे को रोकने और पकडऩे के लिए पुलिस पुरी तरह गंभीर है। अधिनस्थ पुलिस अधिकारियों के साथ ही सभी थाना प्रभारियों को इस सबंध में निर्देश जारी किए गए है। थाना क्षैत्र के पुराने बुकियों पर नजर रखने के साथ ही क्रिकेट सट्टे को लेकर मुखबीर भी सक्रीय किए गए है।

कालोनियों, होटलों पर भी नजर

एसपी अमित सिंह ने बताया कि पूर्व में शहर के बाहरी क्षैत्र में स्थित कालोनियों से भी क्रिकेट सट्टे के खिलाफ कार्रवाई की गई है। इसको देखते हुए कालोनियों में भी पुलिस नजर रखेगी , वहीं होटलो, लाज की भी चैंकीग कर बाहर से आकर रुकने वालों की जाएंगी। होटल और लाज संचालकों के लिए भी निर्देश जारी किए जा रहे है।

संदिग्ध वाहनों की ली जाएगी तलाशी

एसपी अमित सिंह ने बताया कि इस तरह की सूचनाएं भी मिल रही है कि चार पहिया वाहनों में बैठकर लगातार घुमते हुए भी क्रिकेट सट्टे की बुकिंग की जा सकती है, ऐसे में पुलिस संदिग्ध वाहनों पर भी नजर रखते हुए उनकी तलाशी लेगी।

हाइटेक हुआ सट्टा

रतलाम। पुलिस भले ही आईपीएल में क्रिकेट सट्टे के खिलाफ कार्रवाई को लेकर सक्रीय है, लेकिन समय के साथ अब क्रिकेट सट्टा भी हाइटेक हो गया है, जिसके कारण इस पर कार्रवाई पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है। क्रिकेट सट्टे के बड़े बुकी आनलाइन सट्टा बुक करने लगे है और इसके कारण वे शहर और जिले से बाहर बैठकर भी सट्टा कर सकते है। छोटे-मोटे बुकी भी मोबाइल के जरिए सट्टा बुक कर उन्हे बड़े सटोरियों को आनलाइन उतरवा देते है।