Home रतलाम आधी रात को चाय पीने जा रहे युवक को आवाज देकर रोका...

आधी रात को चाय पीने जा रहे युवक को आवाज देकर रोका और चाकू से कर दी हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस,शुक्रवार सुबह हुआ पीएम

रतलाम,28दिसम्बर(खबरबाबा.काम)। रात में स्टेशन रोड़ पर अपने दोस्तों के साथ चाय पीने जा रहे एक युवक पर मोटर साइकिल पर सवार कुछ युवकों ने चाकूओं से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने रात में ही सीसीटीवी फूटेज खंगालने का काम शुरू कर दिया, लेकिन अभी तक पुलिस किसी बडे सुराग तक नही पहुंच पाई है।
                     घटना रात में करीब 12.15 बजे की है। मिल्लत नगर निवासी इरफाज पिता बाबु खां अपने दो दोस्तों के साथ मोटर साइकिल पर सवार होकर स्टेशन रोड़ स्थित चाय की दुकान पर चाय पीने जा रहा था । स्टेशन रोड पर  इरफाज को किसी ने आवाज लगाई तभी मोटर साइकिल चला रहे दोस्त ने बाईक को धीमे किया । इसी दौरान हमलावर आए और मोटर साइकिल पर बीच में बेठे इरफाज पर चाकूओं से हमला कर दिया और मोटर साइकिल को लात मारकर गिरा दी। दोनों दोस्त अपने आपको संभाल पाए तब तक हमलावर घटना को अंजाम देकर  भाग निकले। घायल  को दोनो साथियों ने जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया । सूचना मिलते ही पुलिस कप्तान गौरव तिवारी ने घटना स्थल और बाद में अस्पताल पहुंचे  और इरफाज के साथियों से पूछताछ की ओर तुरंत ही अपने अमले को नाकेबंदी के निर्देश दिए।
पुलिस ने रात में नाकेबंदी के अलावा सीसीटीवी फूटेज को खंगाला । सुबह जिला अस्पताल में पुलिस की मोजूदगी में युवक का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। बताया जाता है कि युवक पीओपी का कार्य करता था और कुछ दिनों बाद उसकी शादी भी होने वाली थी। स्टेशन रोड पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। एएसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।