Home मध्यप्रदेश केंद्रीय मंत्रियों को काले झंडे दिखाने का प्रयास,पांच दर्जन प्रदर्शनकारियों पर...

केंद्रीय मंत्रियों को काले झंडे दिखाने का प्रयास,पांच दर्जन प्रदर्शनकारियों पर धारा 151 के तहत कार्रवाई, मुचलके पर किया रिहा

रतलाम,28सितम्बर(खबरबाबा.काम)। जिले के आलोट में शुक्रवार को बंद किया गया। इस दौरान बाजार बंद रहे। यह बंद उस समय किया गया, जब क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और थावरचंद गहलोत मौजूद थे। एट्रोसिटी एक्ट को लेकर दोनों केंद्रीय मंत्रियों को काले झंडे भी दिखाने की कोशिश की गई। इस दौरान ताल और आलोट में धारा 144 का उल्लंघन करने पर 5 दर्जन के करीब लोगों पर 151 के तहत कार्रवाई की गई ।जिन्हें बाद में स्वयं की जमानत पर छोड़ दिया गया।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और थावरचंद गहलोत क्षेत्र में नए जवाहर नवोदय विद्यालय का शुभारंभ करने आए थे ।इस दौरान आलोट एट्रोसिटी एक्ट को लेकर बंद रहा। मंत्रियों को काले झंडे दिखाने का प्रयास किया गया। एएसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि आलोट और ताल से पुलिस ने लगभग 60 लोगों पर धारा 144 के उल्लंघन में धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई. बाद में स्वयं के मुचलके पर जमानत पर रिहा कर दिया।

आलोट में केंद्रीय मंत्री की मौजूदगी में आयोजित कार्यक्रम एवं बंद को देखते हुए प्रशासन और पुलिस सुबह से सतर्क था। क्षेत्र में सभी स्थानों पर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया था। कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान एवं एसपी गौरव तिवारी गुरुवार शाम को ही आलोट पहुंच गए थे और पूरी स्थिति पर नजर रखे हुए थे।