Home रतलाम इंदौर में साढे 4 वर्ष की मासूम को अगवा कर उसके साथ...

इंदौर में साढे 4 वर्ष की मासूम को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने का आरोपी जिले के जावरा से गिरफ्तार

रतलाम,28अक्टूबर(खबरबाबा.काम)। इंदौर में साढ़े चार साल की मासूम को मुंहबोले मामा  द्वारा अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने के मामले में आरोपी को रतलाम जिले के जावरा से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी का नाम हनी अठवाल (22) वर्ष है।

आरोपी ने ट्यूशन से  बच्ची को अगवा किया और दुष्कर्म के बाद बेरहमी से मार दिया। आरोपी 2003 में भी सात साल की एक बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर चुका है। तब वह नाबालिग (17 साल) था। उसे एक साल बाल संरक्षण गृह में रखा गया। बालिग हुआ तो 2016 तक जेल काटी।

पुलिस के मुताबिक  कान्ह नदी किनारे शनिवार तड़के पांच बजे बच्ची का शव मिला था। मौके से गुजर रहे एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी थी।  घटना के बाद से ही पुलिस आरोपी हनी की तलाश कर रही थी ।घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए इंदौर सहित अन्य जिलों की पुलिस भी आरोपी  की तलाश में लगी हुई थी ।आरोपी मूल रूप से  मंदसौर जिले का रहने वाला है। ऐसे में रतलाम एसपी गौरव तिवारी ने भी जिला पुलिस को आरोपी  के रतलाम जिले खासकर जावरा सबडिवीजन में आने की संभावना को देखते हुए सतर्क रहने के निर्देश दिए थे। जावरा पुलिस ने पुरी नजर बनाए रखी और आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। रतलाम पुलिस के अनुसार आरोपी को इंदौर पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। आरोपी को पकड़ने में जावरा सीएसपी आशुतोष बागरी, थाना प्रभारी श्यामचंद शर्मा ,आरक्षक नरेंद्र हाड़ा और विष्णु चंद्रावत की प्रमुख भूमिका रही ।आरोपी पर इंदौर पुलिस ने 30 हजार का इनाम घोषित किया था।