Home मध्यप्रदेश इस्तीफे के बाद शिवराज ने कहा- वायदे के अनुसार 10 दिनों...

इस्तीफे के बाद शिवराज ने कहा- वायदे के अनुसार 10 दिनों में किसानों का कर्जा माफ करे कांग्रेस। संवाददाता सम्मेलन में कहा ‘हार की जिम्मेदारी मेरी’

भोपाल, 12दिसम्बर(खबरबाबा.काम)। राज्यपाल को इस्तीफा सौंपने के बाद बुधवार दोपहर को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमें 13 साल प्रदेश की जनता के लिए काम करने का मौका मिला इसके लिए धन्यवाद. हमारी सरकार ने मध्य प्रदेश को बदहाली के हालात से निकालकर खुशहाल राज्य बनाया. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इस हार की जिम्मेदारी सिर्फ मेरी है. कहीं ना कहीं कमी रही. इसके बारे में चर्चा करेंगे.

शिवराजसिंह चौहान ने कांग्रेस सरकार को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जनता के लिए शुरू की हमारी योजनाओं को वे ठीक तरीके से चलाएं ये हम आग्रह करते हैं.

शिवराज ने याद दिलाया कांग्रेस को वादा

शिवराज सिंह ने प्रदेश की सत्ता संभालने जा रही कांग्रेस को वो चुनावी वादा याद दिलाया जिसमें राहुल गांधी ने कहा था कि अगर 10 दिन में किसानों की कर्जमाफी नहीं हुई तो हम मुख्यमंत्री बदल देंगे. शिवराज ने कहा कि अब कांग्रेस अपने वादे पूरे करे. मैं अब चौकीदारी करूंगा कि वे अपना वादा पूरा करते हैं या नहीं. साथ ही शिवराज ने कहा कि हम अब लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लगेंगे.