Home मध्यप्रदेश उच्चशिक्षा मंत्री जयभानसिंह पवैया ने कहा:कांग्रेस से सिंधिया सीएम प्रोजेक्ट हुए तो...

उच्चशिक्षा मंत्री जयभानसिंह पवैया ने कहा:कांग्रेस से सिंधिया सीएम प्रोजेक्ट हुए तो वे प्रसाद बाटेंगे।जानिए रतलाम में सोमवार सुबह पत्रकारों से चर्चा में क्या बोले पवैया-

रतलाम, 9जुलाई(खबरबाबा.काम)। प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया यदि कांग्रेस से सीएम प्रोजेक्ट हुए तो वे प्रसाद बाटेंगे ।मंत्री श्री पवैया ने रतलाम में सोमवार सुबह पत्रकारों के सवाल के जवाब में यह बात कही।

उच्च शिक्षा मंत्री श्री पवैया कार्यकर्ताओं से चर्चा करने रतलाम आए हैं ।कार्यकर्ता सम्मेलन से पूर्व सर्किट हाउस पर उन्हें पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए। सिंधिया के सीएम प्रोजेक्ट होने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि अभी तक उन्होंने कहीं नहीं पढा कि सिंधिया कांग्रेस से CM प्रोजेक्ट हुए हैं और यदि ऐसा हुआ तो वह प्रसाद बाटेंगे। कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर करने के लिए उन्हें रतलाम भेजे जाने के प्रश्न पर श्री पवैया ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। संगठन ने प्रदेश के सभी 51 जिलों में एक मंत्री और एक संगठन के पदाधिकारी को कार्यकर्ताओं से चर्चा के लिए भेजा है ।इस वर्ष चुनाव होने हैं, इसलिए कार्यकर्ताओं से चर्चा की जानी है ।यह चर्चा श्रेणी बध्द होगी ।प्राध्यापकों की ट्रांसफर नीति के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि जरूरत के हिसाब से ट्रांसफर होते हैं ।इस संबंध में अलग से ट्रांसफर नीति की कोई आवश्यकता नहीं है ।प्रदेश के महाविद्यालयों में प्राध्यापकों की भर्ती के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि 1993 से लोक सेवा आयोग के माध्यम से प्रदेश में असिस्टेंट प्रोफेसर की परीक्षा कंडक्ट नहीं हुई थी ।इस संबंध में सभी प्रक्रियाओं को पूरा करने के बाद उन्होंने तीन हजार पदों की भर्ती लोकसेवा आयोग से कंडक्ट कराई है। भविष्य में यह प्रदेश के लिए काफी क्रांतिकारी कदम साबित होगा।