Home मध्यप्रदेश उज्जैन में पति-पत्नी की मौत, आशंका-पहले पत्नी को गोलाी मारी फिर स्वंय...

उज्जैन में पति-पत्नी की मौत, आशंका-पहले पत्नी को गोलाी मारी फिर स्वंय ने कर ली खुदकुशी

उज्जैन,7 अप्रैल। उज्जैन के महावीर नगर क्षैत्र में दंपत्ति की लाश बरामद की गई है। प्रांरभिक रुप से आशंका व्यक्त की जा रही है कि व्यक्ति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या करने के बाद स्वंय को गोली मारकर  खुदकुशी कर ली है। दोनों की लाश बिस्तर पर पड़ी मिली है। पुलिस को पति के पास से एक देसी पिस्तौल भी बरामद हुई है। पुलिस ने दोनों  शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार मृतकों के नाम  पंडित देवकरण व्यास और उनकी पत्नी अंतिम है। मृतक देवकरण व्यास सराफा के नरसिंह मंदिर में पुजारी थे और दो साल पहले उनकी  शादी हुई थी।  घटना दोपहर करीब तीन बजे की है। जब देवकरण व्यास के कक्ष  से अचानक गोली चलने की आवाज आई। गोली की आवाज सुनकर जब घरवाले ऊपर पहुंचे तो उनके होश फाख्ता हो गए। क्योंकि कमरे के अंदर देवकरण और पत्नी अंतिमबाला की लाश पड़ी हुई थी और पास ही एक पिस्तौल रखी हुई थी। दरवाजा अंदर से बंद होने की वजह से घरवाले दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए। बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस अधिकारी बल सहित मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

मौके पर एफएसएल अधिकारी  ने भी पहुंचकर जांट की। पुलिस के अनुसार  प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि पहले पति पत्नी में से किसी ने एक को गोली मारी और बाद में खुद को भी गोली मार ली। परिजनों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।