Home रतलाम उदय मेहता ने 12 वी की परीक्षा में बनाया जिले में...

उदय मेहता ने 12 वी की परीक्षा में बनाया जिले में प्रथम स्थान ।

रतलाम(खबरबाबा.काम)।शहर के सेंट जोसफ कान्वेंट स्कूल के कक्षा 12 वी के छात्र उदय मेहता ने , सीबीएसई, के घोषित परिणाम में 96% प्राप्त कर,जिले की मेरिट में प्रथम स्थान प्राप्त किया है.

उदय पत्रकार अजित मेहता के बेटे है. उदय की सफलता पर परिजनों,स्कूल की प्राचार्या सिस्टर निधि,अध्यापको और दिशा कोचिंग के आशीष गांधी ने, बधाई देकर उज्जवल भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया ।

कॉमर्स संकाय के छात्र उदय ने इंग्लिश में 89,इकोनॉमिक्स में 99,मैथ्स में 96,बिज़नेस स्टडी में 98, एकाउंट्स में 97, अंक प्राप्त कर लगभग 96 % अंक प्राप्त किये । परीक्षा परिणाम आते ही परिवार जनों और इष्टमित्रों में खुशी की लहर छा गयी ,और बधाईयां शुरू हो गई ।
उदय ने चर्चा में बताया कि, पढ़ाई करते हुए ,कभी पोजीशन क्या बनेगी ,इस पर विचार नही किया,सिर्फ पढ़ाई की, और अपना 100% देने की कोशिश की,आज जो परिणाम आया है,इसके पीछे गुरु का आशीर्वाद,दादा दादी, पापा और विशेष रूप से मम्मी और रात में पढ़ाई करते हुए दोस्तो का विशेष सहयोग है। स्कूल के अलावा कोचिंग पर आशीष गांधी सर का मार्गदर्शन महत्वपूर्ण रहा,भविष्य में सी.ए. और लॉ के करने की इच्छा है,जिसके लिए तैयारी शुरू कर दी है ।