Home मनोरंजन उरी के निर्देशक आदित्य धर संग यामी गौतम ने लिए सात फेरे,...

उरी के निर्देशक आदित्य धर संग यामी गौतम ने लिए सात फेरे, देखें शादी की पहली तस्वीर

मुंबई,4 जून2021/ मनोरंजन जगत से एक बेहद ही प्यारी खबर सामने आई है। दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने आदित्य धर के साथ सात फेरे ले लिए। आदित्य धर फिल्म ‘उरी’ के निर्देशक हैं और यामी ने इस फिल्म में अहम किरदार निभाया था। अब यामी और आदित्य शादी के बंधन में बंध चुके हैं वहीं उन्होंने शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा कर फैंस को हैरान कर दिया है। इस शादी की खबर सुनकर फैंस ढेरों बधाईंयां दे रहे हैं।

शादी की पहली तस्वीर आई सामने

बता दें कि यामी और आदित्य ने सोशल मीडिया पर शादी की एक बेहद ही प्यारी और रोमांटिक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में यामी और आदित्य एक दूसरे को प्यार भरी नजरों से देख रहे हैं। यामी लाल जोड़े में किसी परी जैसी लग रहीं है। साथ ही उन्होंने सोने की ज्वैलरी से अपने लुक को पूरा किया है। इसके अलावा उन्होंने सोने के बड़े-बड़े कलीरे हाथों में पहने हैं जो उन पर खूब जंच रहे हैं। दूसरी तरफ क्रीम और लाल बॉर्डर वाली शेरवानी में आदित्य भी बेहद हैंडसम लग रहे हैं। उनकी तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

यामी गौतम और आदित्य ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा कर लिखा कि, ‘हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमने एक निजी सेरेमनी में शादी कर ली है। प्राइवेट इंसान होने के चलते हम इस खुशी के मौके को अपने परिवार के साथ बांटा है। हम अपने प्यार और दोस्ती के साथ के इस सफर में आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहेंगे- प्यार यामी और आदित्य’।

(साभार-अमर उजाला)