Home रतलाम एक लाख रुपए के नोट बताकर कागज की गड्डी दी और वृध्दा...

एक लाख रुपए के नोट बताकर कागज की गड्डी दी और वृध्दा से सोने के टाप्स एवं माला ले गए बदमाश, कालिका माता मंदिर परिसर के पास की घटना

रतलाम(खबरबाबा.काम)। स्टेशन रोड थाना क्षैत्र में फिर एक वारदात हो गई। इस बार बदमाश एक वृध्दा को अपनी बातों में उलझाकर कालिका माता मंदिर परिसर लेकर आए और उन्हे एक लाख के नोट होने की बात कहकर कागज की गड्डी थमा दी। बदमाश वृध्दा के सोने के टाप्स और गले में पहन रखी माला ले गए। नोट की जगह कागज होने की जानकारी वृध्दा को घर आने के बाद पता चली। मामले की सूचना स्टेशन रोड पुलिस को दी गई है।
स्टेशन रोड पुलिस के अनुसार दिनदयाल नगर थाना क्षैत्र निवासी रेवाबाई पति दयाराम 70 वर्ष शुक्रवार सुबह तोपखाना स्थित बैंक में पेशंन से सबंधित जानकारी लेने गई थी। बैंक से बाहर निकलने पर उन्हे दो युवक मिले, जिन्होने उनसे किराए के रुपए मांगे। युवकों ने उनके पास एक लाख रुपए होने की बात कहते हुए खुले रुपए मांगे, जिस पर वृध्दा ने उन्हे 570 रुपए दे दिए। इसके बाद युवकों ने वृध्दा को बातों में उलझाकर कालिका माता मंदिर दर्शन करने का कहा। तीनों दणेश देवरी तक साथ आए और वहां से मैजिक में बैठकर कालिका माता मंदिर परिसर आए। वृध्दा के अनुसार वहां युवकों ने एक लाख के नोट की गड्डी होने की बात कहकर एक गड्डी वृध्दा को दी और उससे कान में पहन रखे सोने के टाप्स और गले में पहन रखी माला ले ली और चले गए। वृध्दा ने घर आकर देखा तो गड्डी में रद्दी कागज थे। बाद में घटना की सूचना स्टेशन रोड पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।