Home रतलाम एनकाउंटर: जांच अधिकारी एएसपी महेन्द्र तारणेकर घायल पुलिसकर्मियों से बात करने पहुंचे...

एनकाउंटर: जांच अधिकारी एएसपी महेन्द्र तारणेकर घायल पुलिसकर्मियों से बात करने पहुंचे जिला अस्पताल, मीडिया से चर्चा में यह बोले जांच अधिकारी

रतलाम,6 दिसम्बर(खबरबाबा.काम)/ शहर के राजीव नगर में हुए ट्रिपल हत्याकांड का मास्टर माइंड दिलीप देवल के एनकाउंटर मामले में जांच अधिकारी मंदसौर एएसपी महेन्द्र तारणेकर रविवार को जिला अस्पताल पहुंचे और वहां मुठभेड़ में घायल हुए पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों से बात की।

ज्ञातव्य की 3 दिसंबर की रात को तिहरे हत्याकांड के मास्टरमाइंड दिलीप देवल को पकड़ने गई पुलिस टीम पर दिलीप ने फायरिंग कर दी थी। जिसके बाद आत्मरक्षा में पुलिस ने भी फायरिंग शुरू की और इस मुठभेड़ में दिलीप देवल की मौत हो गई थी।इस एनकाउंटर में दो पुलिस अधिकारी सहित पांच पुलिसकर्मी भी घायल हुए थे। जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।पुलिसकर्मियों पर हुई फायरिंग के मामले में स्टेशन और थाने में धारा 307 के तहत प्रकरण भी दर्ज किया गया है। एनकाउंटर की जांच मंदसौर एएसपी महेंद्र तारणेकर को सौंपी गई है। एएसपी श्री तारणेकर रविवार को घायल पुलिसकर्मी से बात करने जिला अस्पताल पहुंचे। उनके साथ रतलाम एएसपी डॉ इंद्रजीतसिंह भी थे। एएसपी श्री तारणेकर ने बाद में चिकित्सकों से भी चर्चा की।

मीडिया से भी की चर्चा

जांच अधिकारी एएसपी महेंद्र तारणेकर ने जिला अस्पताल में मीडिया से भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि वे यहां घायल पुलिसकर्मियों से चर्चा करने और उन्हें देखने आए हैं।अस्पताल में जो एमएलसी भरी गई है वह भी देखेंगे। वहीं चिकित्सकों से भी चर्चा करेंगे।

वीडियो में देखें जांच अधिकारी से हुई चर्चा