Home मध्यप्रदेश एमपी विधानसभा चुनाव में होगी योगी आदित्यनाथ की एंट्री, करेंगे सभाएं, जिले...

एमपी विधानसभा चुनाव में होगी योगी आदित्यनाथ की एंट्री, करेंगे सभाएं, जिले के आलोट में सभा लेने आएंगे राजनाथ सिंह

भोपाल, 17अक्टूबर(खबरबाबा.काम)। मध्य प्रदेश चुनाव के लिए मतदान की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है वैसे- वैसे बीजेपी के स्टार प्रचारकों के दौरे भी तेज हो गए हैं. इसी कड़ी में बीजेपी ने गुरुवार शाम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और पार्टी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ का दौरा कार्यक्रम जारी किया.

बीजेपी की मध्य प्रदेश इकाई के मुताबिक योगी आदित्यनाथ 19 नवंबर से मध्य प्रदेश में दौरे की शुरुआत करने जा रहे हैं. योगी नवंबर की 19, 21, 22 और 25 तारीख को मध्य प्रदेश के अलग- अलग जिलों में सभाएं करेंगे.  माना जा रहा है कि उन्हें महाकौशल और ग्वालियर- चंबल संभाग में प्रचार की कमान सौंपी जाएगी.

राजनाथ, जेटली और हेमा मालिनी का दौरा भी तय

चुनाव में कम समय बाकी है ऐसे में बीजेपी ने केंद्रीय मंत्रियों की पूरी फौज मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में झोंक दी है. केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह 20 और 21 नवंबर को मध्य प्रदेश दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वो बुरहानपुर, आलोट, महू, हरदा और भोपाल में जनसभा को संबोधित करेंगे. राजनाथ के अलावा केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली भी मध्य प्रदेश दौरे पर जाएंगे.

आज जारी होगा भाजपा का घोषणापत्र

आज 17 नवंबर को जेटली पहले भोपाल में बीजेपी का घोषणापत्र जारी करेंगे और इसके बाद इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर और भोपाल प्रवास पर रहेंगे. इसके अलावा सांसद और बीजेपी की स्टार प्रचारक हेमा मालिनी भी 19 और 20 नवंबर को मध्य प्रदेश जाएंगी. इस दौरान हेमा मालिनी इंदौर, हरसूद, भांडेर, हाटपीपल्या, कन्नौद, सिवनी मालवा, सोहागपुर और पिपरिया में सभाओं को संबोधित करेंगी.