Home रतलाम ऑनलाइन फार्मेसी के विरोध में दवा व्यवसायियों का आंदोलन कल से,  27...

ऑनलाइन फार्मेसी के विरोध में दवा व्यवसायियों का आंदोलन कल से,  27 सितंबर तक बांधी जाएगी काली पट्टी ,28 सितंबर को होगी दवा हड़ताल 

रतलाम, 21 सितंबर(खबरबाबा.काम)। अखिल भारतीय एवं मध्य प्रदेश औषधि विक्रेता संघ के आव्हान पर ऑन लाइन फार्मेसी के विरुद्ध 22 सितंबर से जिले में चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा। यह निर्णय जिला औषधि विक्रेता संघ रतलाम की बैठक में लिया गया।

संघ अध्यक्ष जय छजलानी ने बताया कि आंदोलन 22 सितम्बर से 28 सितंबर तक चलेगा। बैठक में आंदोलन की रूपरेखा बनाई गई। सभी दवा व्यवसायी आंदोलन के तहत 22 से 27 सितंबर तक काली पट्टी बांध कर ई फार्मेसी के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शित करेंगे। आंदोलन के दौरान 26 एवं 27 सितंबर को जिला स्तर पर हड़ताल का प्रचार कर आम लोगों को दवा प्रबंध के लिए सूचना दी जाएगी। 28 सितम्बर को ई फार्मेसी के विरोध में दवा व्यवसाय पूरी तरह बंद रहेगा। बंद के दौरान जिले के केमिस्ट जिला अस्पताल के द्वार पर सुबह 10 बजे धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इस प्रदर्शन में अन्य संस्थाओं के प्रतिनिधि भी शामिल होंगे। धरना पश्चात ई फार्मेसी के पुतले के साथ विशाल वाहन रैली निकाली जाएगी,जो नगर के विभिन्न मार्गों से होकर दो बत्ती पंहुचेगी। वहां पुतले का दहन कर कलेक्टोरेट जाकर कलेक्टर रतलाम को ज्ञापन दिया जाएगा। इसके बाद रैली विधायक चेतन्य काश्यप के निवास पर पहुंचकर उन्हें भी ई फार्मेसी के विरोध में ज्ञापन देगी। उन्होंने सभी व्यवसायियों से आंदोलन को सफल बनाने का आव्हान किया है।