Home रतलाम करणी सेना द्वारा काले झंडे दिखाए जाने को सांसद भूरिया ने नकारा,...

करणी सेना द्वारा काले झंडे दिखाए जाने को सांसद भूरिया ने नकारा, जानिए पत्रकारों से चर्चा में क्या कहा-

रतलाम,9सितम्बर(खबरबाबा.काम)। रविवार को जिला कांग्रेस की बैठक लेने आए सांसद कांतिलाल भूरिया को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शित किया।हालांकि सांसद भूरिया ने सम्मेलन के बाद पत्रकारों से चर्चा में उन्हें काले झंडे दिखाने और उनके खिलाफ प्रदर्शन की बात को सिरे से नकार दिया।

जानकारी के अनुसार बरबड़ हनुमान मंदिर परिसर के बाहर करणी सेना के सदस्यों ने सांसद भूरिया को काले झंडे दिखाए और विरोध जताते हुए नारेबाजी की। प्रदर्शन में महिलाएं भी शामिल थी, विरोध करने आए युवा काले कपड़े पहनकर भी आए थे।

मुझे नहीं दिखाए काले झंडे: सांसद भूरिया

काले झंडे दिखाए जाने की बात को सांसद कांतिलाल भूरिया ने नकार दिया। पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि करणी सेना कहीं दिखी नहीं हमको, हमारा कौन सा विरोध हो रहा है। कोई काले झंडे नहीं दिखे, हमने किसी का चेहरा नहीं देखा। उन्होने कहा कि आज कांग्रेस का सम्मेलन है, चुनावी बिगुल आज बज गया है। हम विधानसभा चुनाव में भाजपा को धुल चटाएंगे। उन्होने कहा कि मुझे किसे ने झंडे नहीं दिखाए, यदि कोई झंडे दिखाता तो मैं खुद उसके पास जाता कि क्या तकलीफ है। हालांकि एट्रोसिटी एक्ट के मामले में सांसद भूरिया सीधे तौर पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देने से बचते दिखें।