Home मध्यप्रदेश कलेक्टरों को निर्भिकतापूर्वक संगठित अपराधों के विरूद्ध कार्यवाही के निर्देश ,मुख्य सचिव...

कलेक्टरों को निर्भिकतापूर्वक संगठित अपराधों के विरूद्ध कार्यवाही के निर्देश ,मुख्य सचिव ने जिलों में सुनियोजित अपराधों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान की वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से समीक्षा की

भोपाल,19दिसम्बर2019/ मुख्य सचिव श्री एस.आर. मोहंती ने जिलों में सुनियोजित अपराधों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान की वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से समीक्षा की। मुख्य सचिव ने संभागीय आयुक्तों एवं जिला कलेक्टरों को संगठित अपराधों के विरूद्ध निर्भिकतापूर्वक कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

मुख्य सचिव ने कहा कि बेखौफ होकर गैर-कानूनी काम करने वालों को चिन्हित कर सख्ती से कार्यवाही की जाये। कोई भी व्यक्ति कानून से बड़ा नहीं है। बड़े जिलों के साथ छोटे जिलों में भी संगठित अपराधों के विरूद्ध कार्यवाही की जाये।

कमिश्नर उज्जैन ने देवास, मंदसौर, नीमच एवं उज्जैन में की गयी कार्यवाही की जानकारी दी। सागर कमिश्नर ने बताया कि 6 सूदखोरों के विरूद्ध एफ.आई.आर. दर्ज करायी गयी है। इन्दौर कमिश्नर ने बताया कि 11 सेक्टर चिन्हित किये गये हैं। चंबल कमिश्नर ने बताया कि खनन माफिया के विरूद्ध कार्यवाही की जा रही है। वीडियो कॉन्फ्रेंस में कलेक्टर जबलपुर, ग्वालियर, गुना ने अपने-अपने जिले में की गई कार्यवाही की जानकारी दी।

(फाइल फोटो)