Home रतलाम कलेक्टोरेट परिसर से चंदन का पेड़ चोरी ,स्टेशन रोड पुलिस ने अज्ञात...

कलेक्टोरेट परिसर से चंदन का पेड़ चोरी ,स्टेशन रोड पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ किया प्रकरण दर्ज

रतलाम(खबरबाबा.काम)। शहर में चोरों के हौंसले अब इतने बुलंद हो चुके है कि वे अब कलेक्टोरेट परिसर में चोरी की वारदात करने से भी नहीं हिचक रहे है। शुक्रवार शनिवार की रात अज्ञात बदमाश कलेक्टोरेट परिसर स्थित चंदन का पेड़ काटकर ले गए। खास बात यह है कि जिस स्थान से चंदन का पेड़ चोरी किया गया, उसके सामने ही जिला कोषालय का गार्ड रुम और एटीएम स्थित है। जानकारी मिलने पर शनिवार सुबह एएसपी राजेश सहाय और प्रदीप शर्मा ने भी पुलिस अधिकारियों के साथ मौके का निरीक्षण किया। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार कलेक्टर कार्यालय परिसर में जिला कोषालय के गार्ड रुम के सामने स्थित चंदन का पेड़ बिती रात बदमाश काटकर चोरी कर ले गए। बताया जाता है कि बदमाशों ने पहले चंदन के पेड़ को तने से काटा और उसके बाद ऊपरी हिस्से को मशीन कटर द्वारा काट कर बीच का हिस्सा लेकर भाग गए। वारदात की जानकारी मिलने पर स्टेशन रोड़ थाना प्रभारी अजय सारवान सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे । अधिकारियों ने परिसर में लगे सीसीटीवी फूटेज भी देखे। एएसपी राजेश सहाय और प्रदीप शर्मा ने भी मौके का निरीक्षण किया।
प्रकरण दर्ज
स्टेशन रोड थाना पुलिस ने इस मामले में जिला कोषालय के नाजीर महेश पिता लक्ष्मीनारायण शर्मा की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चंदन पेड़ चोरी का प्रकरण दर्ज किया है। शिकायत में बताया गया कि वे जब शनिवार सुबह कार्यालय पहुचे तो उन्हे चंदन पेड़ का ठूंठ दिखा और उस पर आरी से काटने के निशान दिखें।
इनका कहना है
कलेक्टोरेट परिसर से चंदन का पेड़ चोरी होने के मामले में बदमाशों की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी फूटेज भी देखे जा रहे है।
-अजय सारवान, थाना प्रभारी स्टेशन रोड