Home रतलाम कल से शहर के 2 प्रमुख मार्गो पर लागू होगा वन...

कल से शहर के 2 प्रमुख मार्गो पर लागू होगा वन -वे सिस्टम, एसपी गौरव तिवारी ने निरीक्षण कर दिए निर्देश, जानिए किन मार्गो से रहेगी क्या व्यवस्था-

रतलाम, 31जुलाई(खबरबाबा.काम)। 1 अगस्त बुधवार याने कल से शहर के दो प्रमुख मार्गो पर वन-वे सिस्टम लागू हो जाएगा। मंगलवार सुबह एसपी गौरव तिवारी ने इन मार्गों का निरीक्षण कर यह निर्देश दिए।

शहर के यातायात को सुचारू और व्यवस्थित करने के लिए एसपी गौरव तिवारी लगातार प्रयास कर रहे हैं ।पूर्व में जहां उन्होंने दो बत्ती क्षेत्र के ट्रैफिक सिग्नल शुरू करवा कर ई -चालान की व्यवस्था कराई, वहीं सोमवार को हुई सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में भी कई तरह के निर्णय शहर के यातायात को सुधारने की दृष्टि से लिए गए।

मंगलवार सुबह एसपी गौरव तिवारी सैलाना बस स्टैंड क्षेत्र में पहुंचे ।जहां उनके साथ यातायात थाना प्रभारी दीपेंद्र सिंह कुशवाह भी थे ।एसपी गौरव तिवारी ने क्षेत्र का निरीक्षण कर जीपीओ रोड और गायत्री टॉकीज रोड पर सुचारू यातायात के लिए वन-वे सिस्टम लागू करने के निर्देश दिए। एसपी के निर्देशों के अनुसार सैलाना बस स्टैंड से बाल चिकित्सालय मार्ग होते हुए लोकेन्द्र टॉकीज की ओर जाया जा सकेगा ,वहीं सैलाना बस स्टैंड की ओर आने के लिए शहर सराय से गायत्री टॉकीज वाले मार्ग का उपयोग करना होगा ।एसपी गौरव तिवारी ने सैलाना बस स्टैंड चौराहे को भी व्यवस्थित करने के निर्देश दिए ।रोड के कॉर्नर को दुरुस्त करवाने के लिए कहा, ताकि वाहन आसानी से निकल सके। एसपी गौरव तिवारी ने वन-वे के लिए नगर निगम से बोर्ड लगवाने के भी निर्देश दिए, ताकि आम नागरिकों को वन -वे के बारे में जानकारी रहे। यातायात थाना प्रभारी दीपेंद्र सिंह कुशवाह ने बताया कि एसपी गौरव तिवारी के निर्देशानुसार 1 अगस्त से वन-वे सिस्टम लागू हो जाएगा ।