Home रतलाम कस्तुरबा नगर में दुकान से घर लौट रहे सराफा व्यापारी पर धारदार...

कस्तुरबा नगर में दुकान से घर लौट रहे सराफा व्यापारी पर धारदार हथियार से हमला कर करीब 22 लाख के आभूषण लूटे,आधा दर्जन बदमाशों ने घर के बाहर दिया वारदात को अंजाम

रतलाम,24 जनवरी (खबरबाबा.काम)। शहर के औद्योगिक थाना अंतर्गत कस्तूरबा नगर में बुधवार रात करीब साढे आठ बजे दो मोटर साइकिल पर आए आधा दर्जन लूटेरों ने स्वर्णाभूषण व्यवसायी पर धारदार हथियारों से हमला कर लगभग बाईस लाख रुपए के सोने चांदी के आभूषण लूट लिए। वारदात की खबर मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने लुटेरों की तलाश के लिए शहर की नाकाबन्दी कर दी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, कस्तूरबा नगर ईलाके में सहकारी बैंक कालोनी निवासी लक्ष्मण पिता धर्मूमल सोनी,रात करीब साढे आठ बजे कस्तूरबा नगर मेनरोड पर स्थित स्वर्णाभूषण की दुकान बन्द कर अपने बारह वर्षीय पुत्र गौतम के साथ एक्टिवा स्कूटर से घर लौट रहे थे। उनके अनुसार बैग में पन्द्रह लाख रु. मूल्य के आधा किलो सोने के और करीब आठ लाख रु. मूल्य के बीस किलो चांदी के आभूषण थे।

श्री सोनी अपने घर के समीप पंहुचे ही थे कि तभी दो मोटर साइकिलों पर सवार होकर छ:अज्ञात युवक वहां पंहुचें और उन्होने श्री सोनी पर हमला कर दिया। हमलावरों ने धारदार हथियारों से वार किए,जिससे श्री सोनी के दाहिने हाथ में चोटें आई। मारपीट के दौरान उनका बैग हाथों से छूट गया और लुटेरे बैग लेकर मौके से भाग निकले।

मारपीट की आवाजें सुनकर श्री सोनी के परिजन भी घर से बाहर आ गए थे और वहां लोगों की भीड भी जमा हो गई थी,लेकिन तब तक लुटेरे गहने लूट कर भाग चुके थे।
नागरिकों ने वारदात की खबर तुरन्त पुलिस को दी। घायल श्री सोनी को नजदीक के एक निजी चिकित्सालय में ले जाया गया,जहां से उन्हे जिला चिकित्सालय भेज दिया गया।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक अमित सिंह समेत सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पंहुच गए थे।

एसपी श्री सिंह ने बताया कि आरोपियों द्वारा उपयोग में लाई गई मोटर साइकिलों के नम्बर सामने आए हैं। आरोपियों की तलाश के लिए दल रवाना किए गए है। पूरे शहर में नाकाबन्दी कर दी गई है। आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसपी श्री सिंह के मुताबिक आरोपियो को जल्दी ही पकड लिया जाएगा।