Home रतलाम कस्तूरबा नगर मेन रोड से बड़े वाहनों का प्रवेश होगा प्रतिबंधित, बाजना...

कस्तूरबा नगर मेन रोड से बड़े वाहनों का प्रवेश होगा प्रतिबंधित, बाजना बस स्टैंड पर भी सुगम यातायात के लिए उठाए जाएंगे कदम, एसपी ने यातायात व्यवस्था को लेकर किया शहर का निरीक्षण

रतलाम,27अक्टूबर(खबरबाबा.काम)।  यातायात व्यवस्था को लेकर आज एक बार फिर एसपी गौरव तिवारी ने शहर का निरीक्षण किया और व्यवस्था में सुधार के लिए आवश्यक निर्देश दिए ।इस दौरान निगम आयुक्त एस.के .सिंह भी साथ में थे।

शनिवार दोपहर को एसपी गौरव तिवारी शहर में निकले ।उन्होंने राम  मंदिर ,80 फीट रोड, कस्तुरबा नगर मेन रोड,लोकेंद्र टॉकीज चौराहा, शहर सराय, शहीद चौक, आबकारी चौराहा, तोपखाना, बाजना बस स्टैंड, माणक चौक, डालू मोदी बाजार, चांदनी चौक, आदि स्थानों पर  जाकर यातायात जाम होने के कारणों का पता लगाकर ट्रैफिक सुधारने के आवश्यक निर्देश दिए।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि  कस्तूरबा नगर मेन रोड से निकलने वाले बड़े वाहनों को  भविष्य में प्रतिबंधित करने पर चर्चा की गई है ,इसके लिए 80 फीट रोड सहित अन्य वैकल्पिक मार्ग से बड़े वाहनों को निकालने पर विचार किया गया है ।मौके पर निगम आयुक्त एसके सिंह को बुलाकर एसपी ने  वैकल्पिक मार्ग के रूप में 80 फिट रोड पर पैचवर्क के लिए चर्चा की। एसपी गौरव  तिवारी ने  वैकल्पिक मार्ग चालू होने के पूर्व क्षेत्र में जहां पर अधिक ट्रैफिक दबाव है और लगातार दुर्घटना हो रही है, ऐसे पॉइंट को भी चिन्हित कर स्पीड ब्रेकर लगाए जाने  के निर्देश दिए।  बाजना बस स्टैंड क्षेत्र के निरीक्षण के दौरान सड़क निर्माण को देखते हुए एसपी ने टाइमिंग के अनुसार बड़े और छोटे वाहनों को निकालने के निर्देश दिए।  आगामी त्यौहार को लेकर भी  एसपी ने यातायात व्यवस्था के संबंध में निर्देश दिए। इस दौरान ट्रैफिक डीएसपी विलास वाधमारे, ट्राफिक सूबेदार मोनिका चौहान, नगर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह चौहान,डीडी नगर थाना प्रभारी भी मौजूद थे।