Home रतलाम कानवन से चोरी हुई बुलेरों रतलाम में कट रही थी, चोरी के...

कानवन से चोरी हुई बुलेरों रतलाम में कट रही थी, चोरी के चार पहिया वाहन कटिंग करने वाले तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने क्या है पुरा मामला-

रतलाम, 21जुलाई(खबरबाबा.काम)। रतलाम पुलिस ने धार जिले के कानवन से चोरी हुए बोलेरो पिकअप वाहन के मामले का खुलासा करने में सफलता प्राप्त की है ।यह वाहन रतलाम में एक खेत के पास खुले प्लाट में काटा जा रहा था ।पुलिस ने चोरी के वाहन को कटिंग करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।दो और लोगों की तलाश की जा रही है। पुलिस को इन लोगों से चोरी के और वाहनों की कटिंग करने के मामलों का भी खुलासा होने की उम्मीद है।

शनिवार को पुलिस कंट्रोल रूम पर एएसपी प्रदीप शर्मा एवं सीएसपी विवेक सिंह चौहान ने मामले की जानकारी दी। एएसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि एसपी गौरव तिवारी के निर्देशन में माणकचौक थाना पुलिस को अशोक नगर क्षेत्र के खाली प्लाट से चोरी हुए बोलेरो वाहन के कटे पार्ट्स को आरोपी गणों से जप्त करने में सफलता मिली है ।पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि अशोकनगर के आगे ग्रीन सिटी के पास खाली प्लाट पर चार पांच व्यक्ति चार पहिया वाहन की कटिंग करके सामान पिकअप वाहन में भर रहे हैं और काटा गया वाहन चोरी का हो सकता है। सूचना मिलने पर एसपी गौरव तिवारी ने एएसपी डॉ राजेश सहाय एवं प्रदीप शर्मा के मार्गदर्शन में टीम बनाकर कार्रवाई के निर्देश दिए। पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तो चार पांच व्यक्ति पिकअप में किसी वाहन के कटे हिस्सो के टुकड़े भर रहे थे ।पुलिस को देख कर यह सभी व्यक्ति पीछे के खेतों में भाग गए। पुलिस ने मौके पर देखा कि एक पिकअप वाहन में अन्य पिकअप वाहन के बॉडी के पार्ट्स कटे होकर भरे हुए थे और पास में ही खाली प्लाट में वाहन की बॉडी के अन्य पार्ट्स इंजन आदि पड़े थे। वाहन चोरी का होना प्रतीत होने पर पुलिस ने सामान की विधिवत जब्ती की ।इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए मुखबिर सक्रीय किया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी लालू उर्फ राजेश 30 वर्ष निवासी रतलाम ,समीर पिता अब्दुल 19 वर्ष निवासी रतलाम और सोहेल पिता अब्दुल 28 साल निवासी रतलाम को गिरफ्तार कर इस मामले में पूछताछ की। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने बताया कि मंगल गुजराति और सनी निवासी रतलाम चोरी की महिंद्रा पीकअप धार तरफ से लेकर आए थे। जिसे उन्होंने कानवन जिला धार से चुराया था और इस वाहन को वे सभी खुले प्लाट में काट रहे थे ।कटा हुआ वाहन कानवन से 28 जुलाई को चोरी किया गया था ।पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।