Home रतलाम कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर रतलाम में भी भाजपा ने किया...

कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर रतलाम में भी भाजपा ने किया प्रदेश सरकार का पुतला दहन

रतलाम,21जनवरी(खबरबाबा.काम)। प्रदेश में भाजपा  नेताओं की हत्या और हमलों के विरोध में  कानून व्यवस्था को मुद्दा बनाते हुए सोमवार को  भाजपा ने  प्रदेश व्यापी विरोध किया।रतलाम में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने  छत्रीपुल आम्बेडकर सर्कल के पास प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया।

सोमवार दोपहर करीब 2:00 बजे  भाजपा नेताओं ने प्रदेश में कानून-व्यवस्था बिगड़ने का आरोप लगाते हुए अंबेडकर सर्कल के पास नारेबाजी करते हुए प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया । पुतला दहन को देखते हुए  यहां बड़ी संख्या में पुलिस बल भी तैनात था ।

जब आग भभकने लगी तो कुछ पुलिसकर्मियों ने जलते हुए पुतले को खींचकर बुझाने की कोशिश की।  आग भभकी तो पास खड़ी फायरब्रिगेड के कर्मचारियों ने पुलिस के आदेश पर पानी डालना शुरु किया। लेकिन भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कर्मचारियों से पाईप छीनने की भी कोशिश की।  पुतला दहन के पूर्व भाजपा नेताओं ने कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर उपस्थित जनों को संबोधित भी किया।

ये थे मौजूद 

पुतला दहन के अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष कान सिंह चौहान, शहर विधायक चेतन्य काश्यप, पूर्व विधायक संगीता चारेल, जिपं अध्यक्ष प्रमेश मईडा, पूर्व महापौर शैलेंद्र डागा,जिला उपाध्यक्ष विष्णु त्रिपाठी, जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, बलवंत भाटी, विवेकानन्द चौधरी,पवन सोमानी,जुझार सिंह जोधा, अनुज शर्मा,  रमेश बदलानी, गोपाल शर्मा, मनोज शर्मा, मोहन वर्मा, ,देवेन्द्र वाधवा आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे