Home रतलाम काम धंधा नहीं होने पर आटो चोरी कर सवारी में चलाने लगा...

काम धंधा नहीं होने पर आटो चोरी कर सवारी में चलाने लगा था आरोपी,कालिका माता परिसर से चोरी हुआ आटो पुलिस ने किया बरामद

 

रतलाम, 3 मई(खबरबाबा.काम)। स्टेशन रोड थाना क्षैत्र अंतर्गत श्री कालिका माता मंदिर परिसर क्षैत्र से चोरी हुआ आटो पुलिस ने बरामद करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के अनुसार उसके पास काम धंधा नहीं था, इसलिए उसने आटो चोरी किया और उसे सवारी में चलाने लगा था।

सीएसपी विवेकसिंह चौहान और स्टेशन रोड थाना प्रभारी अजय सारवान ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 25 अप्रैल को फरियादी किशोर पिता प्यारचंद मालवीय 28 वर्ष निवासी खातीपुरा ने आटो रिक्शा क्रमांक एमपी 43 के 3298 की चोरी होने की शिकायत की थी। 24 अप्रैल को फरियादी सुबह साढे ग्यारह बजे आटो को कालिका माता परिसर में खड़ा कर घर खाना खाने के लिए चला गया था। करीब 15-20 मिनीट बाद जब वह वापस लौटा तो आटो मौके से गायब था। अज्ञात व्यक्ति आटो चोरी कर ले गया था। इस मामले में फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर आटो की तलाश शुरु की थी।

सीसीटीवी फुटेज से मिली मदद

चोरी गए आटो की तलाश मेें पुलिस ने टीम गठित की। पुलिस टीम ने संभावित स्थानों के सीसीटीवी फुटैज भी खंगाले, जिससे चोरी हुए आटो के राजस्थान के बांसवाड़ा एवं प्रतापगढ जिले में चोरी जाने की शंका पर टोल टैक्स और वाहन स्टैण्ड पर भी पुलिस ने लोगों से पता किया। पतारसी के दौरान पुलिस को चोरी गए आटो के सैलाना तरफ जाने की जानकारी मिली, जिसके बाद टीम ने बंजली सेजावता मार्ग चौराहे पर घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार करते हुए आटो बरामद किया। पुलिस ने आटो चोरी के मामले में राजू उर्फ भेरुलाल पिता हकरु 21 वर्ष निवासी रुरारेल थाना अंबापुरा  जिला बांसवाड़ा थाना राजस्थान को गिरफ्तार किया है। आरोपी के अनुसार उसके पास काम धंधा नहीं था। घटना वाले दिन वह कालिका माता से भोजन कर निकला तो उसे आटो में चाबी लगी दिखी। उसने आटो स्टार्ट किया और लेकर चला गया। इसके बाद वह आटो में सवारी बैठाकर ग्रामीण क्षैत्र में चलाने लगा था। आरोपी को गिरफ्तार कर आटो बरामद करने में स्टेशन रोड थाना प्रभारी अजय सारवान, एएसआई ईशाक मो. खान, प्रधान आरक्षक युसुफ मंसूरी, आरक्षक संदीपसिंह चौहान, संजय सोनावा की भूमिका रही।