Home रतलाम काश्यप ने विधायक निधि से 5 कचरा संग्रहण वाहनों के लिए दिए...

काश्यप ने विधायक निधि से 5 कचरा संग्रहण वाहनों के लिए दिए 20 लाख रुपए

रतलाम, 4 नवंबर। कचरा संग्रहण वाहनों में आए दिन खराबी से शहर में आ रही परेशानी भविष्य में समाप्त हो जाएगी। विधायक चेतन्य काश्यप ने अपनी निधि से पांच अतिरिक्त कचरा संग्रहण वाहनों के लिए नगर निगम को 20 लाख रुपए दिए हैं। इससे किसी भी क्षेत्र में कचरा संग्रहण में कोई दिक्कत आएगी।
विधायक निधि से खरीदे जाने वाले कचरा संग्रहण वाहन नगर निगम में उपलब्ध रहेंगे। इन्हें वार्ड स्तर पर किसी वाहन में खराबी सूचना पर निगम द्वारा तत्काल अतिरिक्त वाहन को उपयोग में लिया जा सकेगा। नगर में आए दिन कचरा संग्रहित करने के  वाहनों की समस्या के कारण कई हिस्सों में कचरा नहीं उठ पाता है और बीमारियां फैलने की आशंका बनी रहती है। विधायक श्री काश्यप ने जनहित से जुड़ी इस समस्या के समाधान के लिए विधायक निधि से 5 अतिरिक्त कचरा संग्रहण वाहन का प्रबंध कराने का निर्णय लिया है, ताकि भविष्य में निगम को किसी भी वार्ड में कचरा संग्रहण के लिए परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। विधायक निधि से उपलब्ध इन वाहनों को रिजर्व रखा जाएगा और किसी भी वार्ड में वाहन की खराबी आने पर तत्काल उपयोग में लाया जा सकेगा।
विधायक श्री काश्यप ने अतिरिक्त वाहनों के लिए अपनी निधि से राशि स्वीकृत करने का पत्र नेता पक्ष एवं नगर निगम की जल कार्य समिति के प्रभारी प्रेम उपाध्याय तथा स्वास्थ्य समिति प्रभारी भगतसिंह भदोरिया को प्रदान किया। पार्षदद्वय ने इस पहल का स्वागत करते हुए कहा कि शहरवासियों को ज्वलंत समस्या से राहत दिलाने में विधायक श्री काश्यप सदैव अग्रणी रहते हैं। उनकी इस पहल से कचरा संग्रहण में काफी मदद मिलेगी। नगर निगम को वाहन खराबी से आए दिन जिस गंभीर समस्या का सामना करना पड़ रहा था, उसका भी अतिरिक्त वाहन मिलने से स्थायी समाधान हो जाएगा।