Home रतलाम किसान आंदोलन: सामान्य रही दूध और सब्जी की आवक, पुलिस और प्रशासन...

किसान आंदोलन: सामान्य रही दूध और सब्जी की आवक, पुलिस और प्रशासन दिखा अलर्ट,मंडी सहित प्रमुख स्थानों पर तैनात रहा पुलिस बल

रतलाम,29मई(खबरबाबा.काम)। किसान संगठन की आज 29 मई से हड़ताल की खबरों के चलते जहां पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट पर रहा।इधर हड़ताल के पहले दिन सुबह दूध और सब्जियों की आपूर्ति सामान्य नजर आई।

किसान संगठन के आव्हान पर 29 मई से तीन दिवसीय हड़ताल की खबरे सोशल मीडिया पर चल रही है । हड़ताल को लेकर कलेक्टर रुचिका चौहान तथा पुलिस कप्तान गौरव तिवारी ने किसान एवं दूध,सब्जी व्यापारियों की बैठक भी ली थी । प्रशासन ने आपूर्ति सामान्य बनाए रखने के लिए भी कदम उठाए। हड़ताल को देखते हुए सुबह से शहर में मंडी सहित चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात रहा । दुग्ध विक्रेताओं और ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले दूध , सब्जी विक्रेताओं के रास्तों में पुलिस नज़र रखे रही । सुबह से पावर हाउस रोड़ स्थित सब्जी नीलाम मंडी गेट पर पुलिस तैनात रही । हड़ताल के पहले दिन दूध , सब्जी , तथा फलों में किसी तरह की रुकावट नहीं रही । व्यवस्थाएं सुचारू चलती रही । सुबह से ही ग्रामीण क्षेत्रो से दूध और सब्जी की आवक शहर में रही।