Home रतलाम केदारेश्वर घाट पर झाडियों से निकले लुटेरो ने पथराव कर ट्रक चालक...

केदारेश्वर घाट पर झाडियों से निकले लुटेरो ने पथराव कर ट्रक चालक को लूटा,मोबाईल एवं नगदी ले गए, पुलिस लुटेरो को तलाशने में लगी

रतलाम,18अगस्त(खबरबाबा.काम)। रतलाम-बांसवाड़ा मार्ग पर केदारेश्वर घाट के यहां अज्ञात बदमाशों ने एक ट्रक चालक को पथराव कर रोका ओर चालक से मोबाईल एवं नगदी लूट ले गए। सरवन थाना पुलिस लूटेरो को पकड़ने के प्रयास में जुटी हुई है।

सरवन थाना पुलिस सूत्रो के मुताबिक आम्बापुरा थाने के गांव डेरी निवासी मुकेश पिता दिनेश डिण्डोर अपने क्लिनर विकास के साथ बांसवाड़ा क्षेत्र से पीथमपुर क्रमांक आरजे 03 जीए 2819 को लेकर जा रहा था ट्रक में डोलोमाईट पाउडर भरा हुआ था। ट्रक केदारेश्वर घाट पर पहुंचा ही था तभी झाडियों में छुपे बदमाश अचानक बाहर आए और ट्रक पर पथराव कर ट्रक रोक दिया और केबिन में घुसकर ट्रक चालक ओर क्लिनर के साथ मारपीट कर घायल कर दिया और उनके कब्जे से एक मोबाईल व कुछ नगदी लूट कर ले गए। जख्मी चालक अपने साथी के साथ सरवन थाने पहुंचा और आपबीति सुनाई।पुलिस ने ट्रक चालक मुकेश की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है। सरवन थाना प्रभारी श्री गडरिया के अनुसार घटना 13 अगस्त की रात की है। आरोपियों को तलाश में पुलिस टीम भेजी गई है और उन्हे शीघ्र पकड़ लिया जाएगा।