Home रतलाम कोरियर वाला बनकर महिला को घर से बाहर बुलाया और सोने की...

कोरियर वाला बनकर महिला को घर से बाहर बुलाया और सोने की चेन झपट कर भाग गया बदमाश, औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत सन सिटी कॉलोनी में हुई वारदात

रतलाम, 1नवम्बर(खबरबाबा.काम)।  औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत सन सिटी कॉलोनी में गुरुवार दोपहर को एक बदमाश ने कोरियर देने के बहाने आवाज देकर महिला को घर के बाहर बुलाया और उसकी सोने की चेन झपट कर भाग खड़ा हुआ।महिला ने मामले शिकायत थाने में की है ।ज्ञातव्य की 3 दिन पूर्व भी फ्रीगंज क्षेत्र में भी अज्ञात बदमाश पता पूछने के बहाने  एक महिला की चेन झपट कर भाग गया था।

पुलिस के अनुसार वारदात बरबढ़  रोड स्थित सन सिटी कॉलोनी निवासी लक्ष्मी बाई पति स्वर्गीय रणछोड़ लाल शर्मा के साथ हुई है ।महिला ने थाने में जो रिपोर्ट कराई है उसके अनुसार गुरुवार दोपहर करीब 3:30 बजे महिला के घर की डोर बेल बजी महिला ने जब दरवाजा खोल कर देखा तो घर के बाहर 35 से 40 वर्ष का एक युवक मोटरसाइकिल पर लिफाफा लेकर बैठा था।युवक दरवाजे की जाली के पास आकर बोला कि तुम्हारा कोरियर आया है ,इस पर साइन कर दो।  महिला युवक की बात में आकर लिफाफा लेने उसके पास गई। इसी दौरान बदमाश ने जाली में से हाथ डालकर महिला के गले में पहन रखी सोने की चेन खींची और मोटरसाइकिल पर बैठ कर भाग गया। महिला ने शोर भी मचाया लेकिन तब तक बदमाश भाग चुका था ।वारदात के बाद महिला थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। चेन की कीमत 15 हजार रूपये के लगभग है ।पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 392 के तहत लूट प्रकरण दर्ज कर लिया है।