Home रतलाम कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कलेक्टर द्वारा समाज प्रमुखों संस्थाओं के...

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कलेक्टर द्वारा समाज प्रमुखों संस्थाओं के साथ संवाद का सिलसिला पूरे सप्ताह जारी रहेगा

रतलाम,3जून 2020/ कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कलेक्टर द्वारा समाज प्रमुखों संस्थाओं के साथ संवाद का सिलसिला पूरे सप्ताह जारी रहेगा.

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जरूरी है कि लोग स्वयं जागृत हो बचाव के साधनों जैसे मास्क सोशल डिस्टेंसिंग को सख्ती से अपनाएं .औरों को अपने परिजनों रिश्तेदारों दोस्तों पड़ोसियों को भी जागरूक करें. इसके लिए कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान द्वारा शहर के समाज प्रमुखों गणमान्य नागरिकों विभिन्न संगठनों संस्थाओं के पदाधिकारियों सदस्यों आदि के साथ संवाद एवं परिचर्चा का सिलसिला इस पूरे सप्ताह में जारी रहेगा .इसकी प्रथम कड़ी में बीते मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों के साथ विधायक शहर चैतन्य कश्यप तथा कलेक्टर श्रीमती चौहान द्वारा परिचर्चा आयोजित की गई थी.

अब संवाद का सिलसिला जारी सप्ताहांत तक रखते हुए कोरोना संक्रमण से बचाव तथा संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए संवाद कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. यहां बताना जरूरी है कि आमजन चेहरे पर मास्क लगाने को भी दोनों समय के भोजन की तरह अनिवार्य समझे .क्योंकि पेनल्टी लगाना इस समस्या का हल नहीं है साथ ही शासन प्रशासन द्वारा 24 घंटे मानिटरिंग करना भी सामान्य तौर पर संभव नहीं हो सकता है.