Home देश कोलकाता में हाईवोल्टेज ड्रामा, चिटफंड घोटाले में जांच के लिए पुलिस कमिश्नर...

कोलकाता में हाईवोल्टेज ड्रामा, चिटफंड घोटाले में जांच के लिए पुलिस कमिश्नर के घर पहुंचे सीबीआई अधिकारियों को पुलिस ने हिरासत में। कमिश्नर के बचाव में उतरी मुख्यमंत्री ममता बैठेगी धरने पर

कोलकता,3फरवरी।  चिटफंड घोटाले में कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार  के घर पहुंचे सीबीआई अधिकारियों और पुलिस के बीच तनातनी की ख़बर है.

पुलिस ने सीबीआई अधिकारियों को वारंट दिखाने को कहा और उन्हें कमिश्वर आवास के अंदर जाने से रोक दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के पार्क स्ट्रीट स्थित घर पर पहुंची सीबीआई टीम को पहले पार्क स्ट्रीट थाने ले जाया गया. उसके बाद स्थानीय शेक्सपियर सरणी थाने ले जाया गया है. इस हाईवोल्टेज ड्रामे के  कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कमिश्नर राजीव कुमार के घर पहुंची. उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सीबीआई की सियासी इस्तेमाल हो रहा है. ये प्रतिशोध की राजनीति है. अगर पुलिस कमिश्नर के खिलाफ सबूत है तो उसे पेश किया जाए. ममता ने कहा कि चिटफंड घोटाला बहुत छोटा है. अपने अधिकारियों की रक्षा करना मेरा कर्तव्य है. ऐसी हरकतों से हम डरेंगे नहीं. ममता ने कहा कि मैं मोदी सरकार के इस रवैये पर अभी धरने पर बैठूंगी.