Home रतलाम गणेश देवरी क्षेत्र में मकान में लगी आग ,ऊपरी मंजिल पर फंसे...

गणेश देवरी क्षेत्र में मकान में लगी आग ,ऊपरी मंजिल पर फंसे एक महिला सहित चार लोगों को गैलरी के रास्ते सीढ़ी लगाकर बाहर निकाला,किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

रतलाम, 5सितम्बर(खबरबाबा.काम)। माणकचौक थाना अंतर्गत गणेश देवरी क्षेत्र में बुधवार सुबह एक मकान में अचानक आग लग गई ।इस दौरान ऊपरी मंजिल फंसे कुछ लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया ।आग से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

जानकारी के अनुसार आग गणेश देवरी पर रंगरेज पट्टी के एक मकान में लगी। घटना सुबह करीब पौने 11 बजे की बताई जा रही है ।आग लगने का कारण प्रारंभिक रूप से फ्रीज में हुए फाल्ट को बताया जा रहा है ।आग लगने के दौरान मकान की ऊपरी मंजिल पर एक महिला सहित चार लोग मौजूद थे। जिन्हें फायर बिग्रेड और आस पड़ोस के लोगों ने छज्जे के रास्ते सीढ़ी लगाकर बाहर निकाला। आग की सूचना मिलते ही नगर निगम से दमकल ,पटवारी सहित प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया था। दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया ।आग की सूचना मिलते ही मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई थी। मकान मालिक के बेटे फिरोज ने बताया कि आग से टीवी ,दुकान का सामान, नगदी एवं अन्य सामान जल गया है। आग से एक लाख रुपए से अधिक का नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है।