Home रतलाम गणेश देवरी पर खरीददारी कर रही बहनों का रुपयों से भरा पर्स...

गणेश देवरी पर खरीददारी कर रही बहनों का रुपयों से भरा पर्स गायब, थैली के अंदर रखे पर्स में 35 हजार नगद और एक मोबाइल फोन रखा था, सूचना मिलने पर माणकचौक थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की शुरु।

रतलाम, 25 जून(खबरबाबा.काम)। माणकचौक थाना क्षैत्र अंतर्गत गणेश देवरी कार्नर पर सोमवार दोपहर को खरीददारी कर रही दो बहनों के साथ चोरी की वारदात हो गई। अज्ञात बदमाश  शापिंग बैग में रखा पर्स चोरी कर ले गया। बताया जाता है कि पर्स में 35 से 40 हजार रुपए नगद और दुसरी बहन का मोबाइल फोन था। इस मामले की शिकायत माणकचौक पुलिस को की गई है। माणकचौक पुलिस क्षैत्र के सीसीटीवी फुटेज चैक कर रही है।
                            जानकारी के अनुसार रामगढ क्षैत्र निवासी मनीष कसेरा की बहन दिपशिक्षा पिता विकास  निवासी इंदौर और मिनाक्षी पति सुरेन्द्र निवासी कुक्षी के साथ सोमवार दोपहर को पर्स चोरी की वारदात हुई। मनीष ने बताया कि ग्रीष्म अवकाश में बहने रतलाम आई हुई है। सोमवार दोपहर को करीब तीन बजे दोनों बहने घर से खरीददारी के लिए निकली थी। शापिंग बैग में पर्स रखा था, जिसमें  35 से 40 हजार रपए नगद और मोबाइल फोन रखा था। दोपहर करीब साढे तीन बजे जब दोनों बहने गणेश देवरी क्षैत्र में एक दुकान पर खड़ी होकर सामान  खरीद रही थी, तभी शांपिग बैग से किसी ने पर्स निकाल लिया। जब शापिंग करने के बाद रुपए देने के लिए  शापिंग बैग में पर्स देखा तो पर्स गायब था। इसके बाद बहनों ने भाई मनीष को घटना की सूचना दी और बाद में माणकचौक थाने पहुंचकर घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर माणकचौक थाना पुलिस ने क्षैत्र के सीसीटीवी कैमरों की जांच करना शुरु कर दी है।
इनका कहना है
पर्स चोरी की शिकायत आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुजेट भी चेक किए जा रहे है।
-नरेन्द्र यादव, थाना प्रभारी माणकचौक