Home रतलाम गाड़ी चलाने के शौक में नाबालिग किशोर चोरी करने लगा दुपहिया वाहन...

गाड़ी चलाने के शौक में नाबालिग किशोर चोरी करने लगा दुपहिया वाहन , पुरानी चाबी से स्टार्ट कर चलाता था वाहन,माणकचौक पुलिस द्वारा चोरी हुई 1 बाईक 3 मोपेड जप्त।

रतलाम, 15 जून(खबरबाबा.काम)। गाड़ी चलाने के शौक में एक नाबालिग किशोर वाहन चोरी करने लगा। जब पुलिस ने उसे पकड़ा तो उसकी निशानदेही पर चोरी हुई 1 बाईक और 3 मोपेड बरामद की गई हैं। सभी वाहन पिछले कुछ दिनों में ही शहर के अलग-अलग इलाकों से चुराए गए है।
एसपी अमित सिंह ने बताया कि शहर में हो रही वाहन चोरी पर एएसपी प्रदीप शर्मा और सीएसपी विवेकसिंह चौहान के मागदर्शन में टीम का गठन किया गया था। इसी दौरान  रतलाम के ही रहने वाले एक 16 वर्षीय बालक को पुलिस ने संदेह के आधार और मुखबिर की सूचना पर हरमाला रोड पर रोका। वह चोरी की हुई हीरोहोंडा बाईक चला रहा था। पुछने पर वह गाड़ी के कागजात व अन्य दस्वातेज नहीं दिखा सका। पूछताछ में उसने अन्य वाहन चोरी करने की बात भी कबूल कर ली। किशोर ने बताया कि उसे गाड़ी चलाने का शौक है  और इसके लिए उसने तरकीब निकाली थी। पुरानी चाबियों से सूने क्षैत्र में खड़े वाहन को चालु करने की कोशिश करता था और जो वाहन चाबी से स्टार्ट हो जाते थे,  उसे चलाता था। वाहन का पेट्रोल खत्म होने पर करमदी ट्रैचिंग ग्राउंड में छिपा देता था।
ये वाहन हुए जप्त 
किशोर ने बताया कि शौक के लिए उसने एक के बाद एक 3 मोपेड और 1 बाईक चुराई थी। उसकी निशानदेही पर करमदी क्षैत्र में स्थित ट्रेचिंग ग्राउण्ड से  हीरोहोडां एमपी 43-एमए-6087, टीवीएस एक्सल क्रमांक एमपी 43-डीपी-2989, टीवीएस एक्सल क्रमांक  एमपी 43-डीपी-3415 और एक्सल एमपी 14-2152 पुलिस ने जप्त की। मामले का खुलासा करने में माणकचौक थाना प्रभारी नरेंद्र यादव ,एएसआई  अमर सिंह पाल, प्रधान आरक्षक जगदीश, सूरजमल, आरक्षक हिम्मत सिंह, मनीष, राकेश, हर्षल शर्मा, जितेंद्र बारिया, हेमंत कुमार की भूमिका रही।