Home रतलाम गुरुवार शाम को कक्षा नौवीं में पढ़ने वाले दो दोस्तों की कुएं...

गुरुवार शाम को कक्षा नौवीं में पढ़ने वाले दो दोस्तों की कुएं में नहाने के दौरान डूबने से मौत, जिले के बिलपांक थाना क्षेत्र की घटना, पुलिस कर रही मामले की जांच

रतलाम, 6सितम्बर(खबरबाबा.काम)। जिले के बिलपांक थाना क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार शाम को कुएं में नहाने के दौरान दो बालको की डूबने से मौत हो गई ।दोनों बालक एक ही स्कूल में कक्षा 9वीं में पढ़ते थे।

घटना की जानकारी देते हुए बिलपांक थाना क्षेत्र की धराड़ चौकी प्रभारी शिवनाथ सिंह ने बताया कि क्षेत्र के ग्राम नलकुई निवासी 15 वर्षीय राहुल और पूनमचंद की गुरुवार शाम कुएं में डूबने से मौत हो गई । पुलिस के अनुसार दोनों बालक कक्षा नौवीं के छात्र थे और गुरुवार को भाटी बडोदिया रोड पर एक नाले में स्थित कुएं में नहाने गए थे ।दोनों बालक के कपड़े कुए के बाहर मिले हैं ।कुएं के पास ही बकरी चरा रहे गांव के एक बालक ने दोनों बालकों को नहाने के लिए कुएं में जाते देखा था ।जब दोनों बालक काफी समय तक कुएं से बाहर नहीं आए ,तो बकरी चरा रहे उक्त बालक ने गांव में जाकर परिजनों को सूचना दी। परिजन तत्काल मौके पर पहुंचे।जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों बालकों को कुएं से बाहर निकाला। चिकित्सकों ने दोनों बालकों को मृत घोषित कर दिया ।दोनों बालकों के शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है ,जहां शुक्रवार सुबह पीएम होगा ।पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।