Home रतलाम गोठड़ा माताजी की भविष्यवाणी सुनने उमड़े हजारों श्रद्धालु, जाने- राजनीति, प्राकृतिक...

गोठड़ा माताजी की भविष्यवाणी सुनने उमड़े हजारों श्रद्धालु, जाने- राजनीति, प्राकृतिक आपदा, कृषि, बारिश को लेकर क्या हुई भविष्यवाणी, जमीन जोतने का मुहूर्त भी बताया

रतलाम,14अप्रैल(खबरबाबा.काम)। जिले के बड़ावदा के समीप गोठड़ा माताजी के ओटले से हुई प्रसिद्ध भविष्यवाणी में कहा गया है कि देश  का राजा  नहीं बदलेगा। आगामी वर्ष में अच्छी वर्षा होने से सोयाबीन, गेहू, प्याज, लहसुन, चना की फसल भरपूर होने की भविष्यवाणी भी की गई। रविवार को भविष्यवाणी को सुनने कई राज्यों के करीब 40 हजार किसानों का हुजूम यहां जमा हुआ था।

चैत्र नवरात्रि पर मेले के अंतिम दिन यज्ञ की पूणार्हुति के साथ ही मां महिषासुर मर्दनी मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ सवारी निकली और इसके बाद गोठड़ा माताजी के चबूतरे से पंडा रामचंद्र गायरी ने भविष्यवाणी की। यह क्रम पिछले 110 वर्षों से चला आ रहा है।  प्रमुख राजनीतिक दलों के सैंकड़ो नेताओ के बीच चिलचिलाती धूप में  पंडा  नागूलाल चौधरी ने आगामी वर्ष में घटने वाली घटनाक्रमो की भविष्यवाणी करते हुए  कहा कि, इस वर्ष देशभर में वर्षा अच्छी होगी, जेठ माह में भारी मावठा गिरेगा जिसमे कई जगह बोनी होगी। शुरूआती आषाढ़ माह में दूसरी एवं आषाढ़ के अंतिम सप्ताह में तीसरी बोनी होगी । आधा सावन सुखा रहेगा ।भादो में भारी वर्षा होगी। जलस्त्रोत लबालब हो जाएगें । आलोवृष्टि से फसलो को नुकसान भी होगा , सभी फसलो का उत्पादन खूब होगा। देश मे दंगे फसाद ,दुर्घटनाए खुब होगी।

जमीन जोतने का मर्हुत भी बताया 

जमीन जोतने का मुर्हत चैत्र सुदी 13 बुधवार को प्रात: 6 बजे से 9 बजे के बीच बेलों की पूजन कर जमीन जोतने का मुर्हत पश्चिम से पूर्व में चलाकर  उत्तर दिशा की ओर निकालने का शुभ मुर्हत दिया है । गोसेवा करने का आव्हान किया  ।इस अवसर पर आलोट विधायक मनोज चावला, खाचरोद विधायक दिलीपसिंह गुर्जर, लोकसभा भाजपा प्रत्याशी अनिल फिरोजिया, पूर्व विधायक दिलीपसिंह शेखावत,रजत साँड, जनपद खाचरोद उपाध्यक्ष लालसिंह राजपूत बंजारी सहित कई गणमान्य उपस्थित थे।