Home रतलाम ग्राम धराड में कांग्रेस की सभा के बाद नोट बांटने का वीडियो...

ग्राम धराड में कांग्रेस की सभा के बाद नोट बांटने का वीडियो वायरल, सहायक रिटर्निंग अधिकारी ने नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा

9 मई (खबरबाबा. काम)।  रतलाम लोकसभा सीट के ग्राम धराड में कांग्रेस प्रत्याशी  के पक्ष में आयोजित सभा के बाद कांग्रेस नेताओं द्वारा रुपए बांटने का विडीयो सोशल मीडीया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस मामले में सहायक रिर्टनिंग अधिकारी ने जिला कांग्रेस अध्यक्ष और कार्यवाहक अध्यक्ष को नोटिस जारी किए है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ग्राम धराड में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में गुजरात के हार्दिक पटेल की सभा का आयोजन किया गया था। इस सभा के बाद कांग्रेस नेताओं द्वारा नोट बांटे जाने का विडीयो सोशल मीडीया पर वायरल होने लगे। सोशल मीडीया में वायरल हो रहे विडीयो में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राजेश भरावा और कांग्रेस नेता दिनेश शर्मा लोगों को नोट बांटते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सोशल मीडीया पर यह विडीयो वायरल होने के बाद भाजपा के विधि प्रकोष्ठ प्रभारी दशरथ पाटीदार द्वारा इस बात की शिकायत चुनाव आयोग को की गई है। श्री पाटीदार ने बताया कि धराड़ में दोपहर को कांग्रेस की सभा आयोजित हुई थी। इस सभा के बाद कांग्रेस नेताओ द्वारा मतदाताओं को नोट बाटे गए। इस बात की शिकायत चुनाव आयोग को ऑनलाइन दर्ज करवाई गई है।

इधर सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए सहायक रिटर्निग अधिकारी ने जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेश भरावा और कार्यवाहक अध्यक्ष दिनेश शर्मा को नोटिस जारी कर इस मामले में 24 घंटे में स्पष्टीकरण मांगा है।