Home मध्यप्रदेश ग्वालियर लोकायुक्त टीम के छापे में महिला एवं बाल विकास विभाग में...

ग्वालियर लोकायुक्त टीम के छापे में महिला एवं बाल विकास विभाग में पदस्थ क्लर्क निकला करोड़पति

ग्वालियर,25अगस्त(खबरबाबा.काम)।  ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस की टीम ने शनिवार को महिला एवं बाल विकास विभाग में पदस्थ क्लर्क ध्रुव सिंह के ग्वालियर और भिंड स्थित ठिकानों पर छापा मार कार्रवाई की। कार्रवाई में लोकायुक्त को ग्वालियर और भिंड में प्लॉट , डुप्लेक्स, सहित अन्य कई  प्रॉपर्टी के कागजात मिले हैं इसके अलावा लक्जरी कारें , सहित दो पहिया वाहन , सोने चांदी  के आभूषण , 6  लाख रुपये नगदी सहित कई बैंक अकाउंट होने की जानकारी मिली है।

जानकारी के अनुसार भिंड में पदस्थ धुव सिंह की लाइफ स्टाइल देखकर कुछ लोगों ने लोकायुक्त में शिकायत की थी। शिकायत की जांच करने के बाद लोकायुक्त की 35 सदस्यीय टीम ने आज सुबह ग्वालियर और भिंड स्थित ठिकानों पर एक साथ कार्रवाई की।  ग्वालियर लोकायुक्त  की  टीम सुबह साढ़े पांच बजे ध्रुव के आवास पर पहुंची।

टीम ने ध्रुव से दस्तावेज मांगे और जांच शुरू कर दी।  लोकायुक्त अफसरों ने घर के हर कोने से कागजात बरामद किये और उनकी जांच पड़ताल की तो उसमें 1000 वर्ग फीट में बने आलीशान डुप्लेक्स के अलावा , फ्लेट , 1000 बर्ग फीट की  जमीन ,  1200 वर्ग फीट के  डुप्लेक्स सहित अन्य कई प्रॉपर्टी के कागजात मिले।  लोकायुक्त को एक लक्जरी आर्टिका कार , दो पहिया वाहन , सहित सोने चांदी के आभूषण और 6 लाख रुपये कैश मिला है।  इसके  अलावा कई बैंक अकाउंट और अन्य दस्तावेज मिले हैं जिनकी जांच की जा रही है।  जानकारी के अनुसार अबतक डेढ़ से दो करोड़ की संपत्ति मिलने की बात सामने  आ रही है। दस्तावेजों की जांच पड़ताल कार्रवाई जारी है।