Home रतलाम घर की तीसरी मंजिल पर चल रहा था क्रिकेट का सट्टा,...

घर की तीसरी मंजिल पर चल रहा था क्रिकेट का सट्टा, एसपी की विशेष टीम ने दी दबिश, दो लोग गिरफ्तार ,जानिए किस तरह खास सॉफ्टवेयर के जरिए किया जा रहा था सट्टा-

रतलाम, 27जुलाई(खबरबाबा.काम)। एसपी गौरव तिवारी के निर्देश पर पुलिस टीम ने माणक चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत एक मकान पर दबिश देकर वहां चल रहे क्रिकेट सट्टे का पर्दाफाश किया है ।पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पांच लाख रुपए के लगभग का सट्टे का हिसाब भी मिला है।

जानकारी के अनुसार एसपी गौरव तिवारी को शुक्रवार शाम  सट्टे के संबंध में सूचना मिली ।जिसके बाद उन्होंने स्टेशन रोड थाने पर पदस्थ उपनिरीक्षक अयूब खान के नेतृत्व में एक टीम बनाकर कार्रवाई के निर्देश दिए। टीम ने तेजा नगर के पीछे स्थित शुभम रेसीडेंसी में एक मकान पर दबिश दी। मकान की तीसरी मंजिल पर सट्टा चल रहा था। पुलिस ने मौके से मुकेश और नितिन नामक युवक को क्रिकेट का सट्टा करने के आरोप में पकड़ा है ।मौके से पुलिस ने 5 लाख के करीब का सट्टे का हिसाब, टीवी ,एलसीडी  ,लैपटॉप और अन्य उपकरण बरामद किए हैं।

स्पेशल सॉफ्टवेयर से हो रहा था सट्टा
पुलिस के अनुसार आरोपी तमिलनाडु लिग पर क्रिकेटर सट्टा कर रहे थे । SI अयूब खान ने बताया कि आरोपी स्पेशल सॉफ्टवेयर की मदद से क्रिकेट का सट्टा कर रहे थे। 1 महीने पूर्व आरोपियों ने यह सॉफ्टवेयर खरीदा था, जो मोबाइल और लैपटॉप दोनों में चल सकता है ।इस सॉफ्टवेयर की मदद से फोन पर ही सट्टे की रिकॉर्डिंग हो जाती है और लिखा-पढ़ी नहीं करनी पड़ती है ।पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।