Home रतलाम घर में घुसकर बदमाशों ने किया लाखों रुपए मूल्य के सोने और...

घर में घुसकर बदमाशों ने किया लाखों रुपए मूल्य के सोने और चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ, चार स्थानों पर चोरी की वारदात

Vector illustration cartoon of a thief in action

रतलाम, 3अक्टूबर(खबरबाबा.काम)। जिले में चोरों ने लगातार वारदातें कर पुलिस को चुनौती दे दी है ।बदमाशों ने चार स्थानों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है ।एक घर में घुसकर बदमाश सोने और चांदी के आभूषणों पर भी हाथ साफ कर गए।

नामली थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव बागरोद में बदमाशों ने एक घर को निशाना बनाया। बांगरोद के सदर बाजार निवासी प्रकाश पिता रतनलाल कोठारी के घर में घुसकर बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया ।श्री कोठारी ने चोरी की शिकायत थाने में की है ।बदमाश घर से सोने की हाथ की दो पोची और चांदी के 1-1 ग्राम के 50 सिक्के चोरी कर ले गए ।चोरी गए सामान की कुल कीमत डेढ़ लाख रुपए से अधिक है ।पुलिस ने अज्ञात बदमाशों खिलाफ धारा 457 380 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

यहां भी हुई चोरियां

बदमाशों ने जिले में अन्य स्थानों पर भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है ।पिपलौदा थाना क्षेत्र अंतर्गत बदमाश पवन चक्की में लगी 40-40 फिट की चार केबल वायर और एक एलइडी लाइट चोरी कर ले गए ।बड़ायला माताजी निवासी गुलाब सिंह पिता गोवर्धन सिंह की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
इसी तरह रावटी थाना क्षेत्र अंतर्गत हरथल रुंडी से बदमाश दो बकरियां चोरी कर ले गए। फरियादी कमतु बाई की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। इधर स्टेशन रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत दिलबहार चौराहे से अज्ञात बदमाश एक मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए। पुलिस ने इस मामले में भी प्रकरण दर्ज किया है।