Home रतलाम चार्ज लेने के बाद एसपी गौरव तिवारी ने दिया कानून तोड़ने वालों...

चार्ज लेने के बाद एसपी गौरव तिवारी ने दिया कानून तोड़ने वालों के लिए यह मैसेज….. एसपी कार्यालय के निरीक्षण के दौरान कराया अपनी कार्यप्रणाली का अहसास, जिले में आगमन पर हुआ अभूतपूर्व स्वागत…. जानिए भ्रष्टाचार और अवैध कारोबार के बारे में क्या बोले एसपी गौरव तिवारी-

रतलाम, 9जुलाई(खबरबाबा.काम)। एसपी गौरव तिवारी ने सोमवार दोपहर को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर चार्ज लिया ।बाद में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने अपनी प्राथमिकता बताते हुए गुंडे- बदमाश और कानून तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही।

चार्ज लेने के पूर्व एसपी गौरव तिवारी श्री कालिका माता मंदिर पहुंचे और माता का आशीर्वाद लिया ।बाद में उन्होंने एसपी कार्यालय पहुंच कर पदभार ग्रहण किया। इस दौरान एएसपी डॉ. राजेश सहाय और प्रदीप शर्मा भी मौजूद थे। चार्ज लेने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि जिले में कानून व्यवस्था और अमन शांति बनाए रखना उनकी पहली प्राथमिकता है। इसके लिए पुलिसकर्मियों -अधिकारियों को अलर्ट और एक्टिव रखा जाएगा ।एसपी गौरव तिवारी ने जुआ-सट्टा ,अवैध शराब ,अवैध वसूली पर सख्ती से अंकुश लगाने की बात कही। एसपी श्री तिवारी ने कहा कि वह पूर्व में भी जिले में पदस्थ रह चुके हैं और यहां के बारे में जानते हैं। जुए -सट्टे के साथ मादक पदार्थों की तस्करी भी रोकना उनकी प्राथमिकता में रहेगा।

यातायात पर देंगे ध्यान

एसपी गौरव तिवारी ने कहा कि रोड एक्सीडेंट कम हो इसके लिए ट्रैफिक मैनेजमेंट और रोड सेफ्टी भी उनकी प्राथमिकता में शामिल रहेगा ।उन्होंने कहा कि शहर की यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए भी कदम उठाए जाएंगे ।
एसपी तिवारी ने शांति पूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न कराना भी अपनी प्राथमिकता में बताया।

समस्या हो तो आधी रात को भी बताएं

एसपी गौरव तिवारी ने मैसेज देते हुए कहा कि किसी को कुछ भी समस्या हो तो पहला अवसर पुलिस को दें ।कानून हाथ में ना लें ।कानून तोड़ने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।समस्या आने पर आधी रात को भी कोई फोन करेगा तो उसे पुलिस मदद मिलेगी।

भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं होगा

विभागीय भ्रष्टाचार के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे ।यदि किसी भी विभागीय व्यक्ति खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत तथ्यों के साथ मिलती है ,तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

कार्यालय के निरीक्षण में कराया कार्यप्रणाली का एहसास

चार्ज लेने के बाद एसपी गौरव तिवारी ने एएसपी डॉ राजेश सहाय और प्रदीप शर्मा के साथ कार्यालय का निरीक्षण किया ।इस दौरान उन्होंने विभिन्न शाखाओं में जाकर शाखा प्रभारियों से उनके कार्य से संबंधित सवाल जवाब किए और जानकारियां भी मांगी। कुछ कर्मचारियों को उन्होंने अपने अंदाज में अनुशासन का पाठ भी पढ़ाया। एसपी तिवारी ने स्टाफ की संख्या, वेतन, पेंडिंग शिकायतें आदि के संबंध में जानकारी मांग कर अपनी कार्यप्रणाली का भी एहसास करा दिया।

अभूतपूर्व स्वागत हुआ

अपनी कार्यशैली से सेलिब्रिटी की तरह प्रसिद्धि पा चुके एसपी गौरव तिवारी के जिले में आगमन पर अभूतपूर्व स्वागत हुआ ।सुबह जिले में प्रवेश करने के साथ ही स्वागत की श्रंखला शुरू हो गई। आम जनता ने वाहन रोक- रोक कर श्री तिवारी का स्वागत किया। चार्ज लेने के दौरान भी एसपी कार्यालय में छोटेे बच्चे भी हाथ में गुलदस्ता और मिठाई लिए खड़े थे ,वहीं चार्ज लेने के बाद भी स्वागत करने वालों का सिलसिला जारी रहा।