Home रतलाम जनपद अधिकारी के बेटे ने लगाई फांसी, रतलाम के ओद्योगीक थाना अंतर्गत...

जनपद अधिकारी के बेटे ने लगाई फांसी, रतलाम के ओद्योगीक थाना अंतर्गत काटजू नगर क्षैत्र की घटना, पुलिस जांच में जूटी, धराड़ में भी युवक ने लगाई फांसी

रतलाम, 19 अप्रैल(खबरबाबा.काम)। ओद्योगीक थाना क्षैत्र अंतर्गत काटजू नगर में एक युवक फांसी पर झुलता मिला। मृतक के पिता झाबुआ जिले की जिला पंचायत में  अधिकारी है। घटना का खुलासा गुरुवार सुबह परिजनों द्वारा युवक के कमरे में जाने के दौरान हुआ, जिसके बाद शव को उतारकर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकीत्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ओद्योगीक थाने में पदस्थ एसआई विजय सागरिया ने बताया कि  घटना में काटजू नगर निवासी यश पिता रामचंद्र उम्र 24 साल की मौत हुई है। गुरुवार सुबह यश के देर तक नहीं उठने पर उसकी दादी ने उसके पिता सेे कहा कि यश अब तक सो रहा है, जाकर उसे उठाओ। परिजन जब ऊपर कमरे में उसे उठाने गए तो वह फंदे पर झूलता नजर आया। अचानक घर में हंगामा मचा तो आसपास के लोग भी घर के बाहर निकल आएं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। यश के पिता झाबुआ जिले में जिला पंचायत में  अधिकारी के रूप में पदस्थ हैं, पूर्व में वे जनपद पंचायत सीईओं भी रह चुके है। यश की मौत के कारण का पुलिस को फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

धराड़ में युवक ने लगाई फांसी

रतलाम।बिलंपाक थाना क्षैत्र अंतर्गत एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।  जानकारी के अनुसार जिले के धराड़ निवासी 18 वर्षीय आशुतोष पिता कैलाश प्रजापत ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या किए जाने की जानकारी मिलने पर बिलपांक पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाया। इसके बाद शव को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सक ने मृतक का पीएम कर शव परिजनों को सौंप दिया। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी ।