Home रतलाम जनसुनवाई: तांत्रिक विद्या से रूपए दोगुने करने का लालच देकर 6 लाख...

जनसुनवाई: तांत्रिक विद्या से रूपए दोगुने करने का लालच देकर 6 लाख रुपए ठगे, पुलिस को शिकायत।फरियादी ने की थाना स्टाफ द्वारा दुर्व्यवहार की शिकायत, एसपी ने थाने के सीसीटीवी कैमरे की जांच के दिए निर्देश

रतलाम, 18सितम्बर(खबरबाबा.काम)। मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में हुई जनसुनवाई में तांत्रिक विद्या से रूपए दोगुना करने का लालच देकर ठगी की वारदात करने का मामला सामने आया। पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

पिपलोदा तहसील के ग्राम बरगढ़ निवासी रामेश्वर पिता नाथू जी ने मंगलवार को एसपी गौरव तिवारी के समक्ष उपस्थित होकर लिखित आवेदन देते हुए बताया कि तीन व्यक्तियों द्वारा उसके मोबाइल पर फोन कर तांत्रिक विद्या से रुपए दोगुना करने की बात कही। फरियादी के अनुसार वह आरोपियों की बात में आ गया और 6 लाख रुपए की व्यवस्था की ।आरोपी उसके घर आए और तांत्रिक किया करना शुरू की। आरोपियों ने उससे रुपए ले लिए ।कुछ देर बाद आरोपियों ने फरियादी को एक क्रिया के लिए मंदिर भेजा। जब फरियादी मंदिर से वापस लौटा तो आरोपी रुपए लेकर फरार हो चुके थे ।फरियादी ने एसपी को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है।

थाना स्टाफ की शिकायत

जनसुनवाई में माणक चौक थाना अंतर्गत सिलावटो का वास निवासी एक महिला ने उपस्थित होकर माणक चौक थाने पर पदस्थ पुलिसकर्मी के खिलाफ अभद्र व्यवहार की शिकायत की है ।आवेदन में महिला ने बताया कि सोमवार रात को वह उसके बेटे द्वारा परेशान करने की शिकायत को लेकर माणक चौक थाने गई थी .वहां उसकी शिकायत नहीं लिखते हुए थाने पर मौजूद पुलिसकर्मी द्वारा अभद्र व्यवहार किया गया ।एसपी ने इस मामले में सीएसपी को थाने के सीसीटीवी कैमरे की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

जनसुनवाई में गांधीनगर क्षेत्र के नागरिकों ने आवेदन देकर क्षेत्र के असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है ।क्षेत्रीय वासियों द्वारा दिए गए आवेदन में बताया गया कि उनके घरों और दुकानों के आस-पास खड़े होकर असामाजिक तत्व परेशान करते हैं ।इनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। इधर माणक चौक थाना क्षेत्र के रहवासियों ने जनसुनवाई में आवेदन देकर मुख्य मार्ग पर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।