Home रतलाम जवाहर नगर में मकान की छत गिरने से पत्नी और दो बच्चों...

जवाहर नगर में मकान की छत गिरने से पत्नी और दो बच्चों की मौत के बाद गंभीर घायल पति की भी मौत

रतलाम,25 जून (खबरबाबा. काम)। जवाहर नगर (चारबत्ती चौराहे) पर गुरुवार सुबह 5 बजे मकान की छत गिरने से एक ही परिवार के दो बच्चों और मां की जान चली गई थी। इस घटना में मृतिका के गंभीर रूप से घायल पति को इंदौर रेफर किया गया था। जिसकी भी रास्ते में ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार जवाहर नगर में आज सुबह 5 बजे मकान की छत गिरने से महिला और उसके दो बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। वही इस घटना में मृतिका का पति मोहन गंभीर घायल हो गया था। जिसे जिला अस्पताल से इंदौर रैफर कर दिया गया था। जिसकी रास्ते में ही मौत हो गई ।

मृतक युवक मोहन पेशे से ड्राइवर था और झाबुआ जिले के पारा का रहने वाला था। रतलाम में पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। जिस मकान में हादसा हुआ वह 40-50 साल पुराना बताया गया है। मृतकों के परिवार के लोग सूचना मिलने पर जिला अस्पताल पहुंचे जहा पोस्टमार्टम कर सभी के शव परिजनों को सौंप दिए गए है । परिजनों द्वारा एक साथ सभी मृतकों का अंतिम संस्कार किया। एक ही परिवार के सदस्यों के अंतिम संस्कार को देखकर हर किसी की आखो में आंसू थे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिस मकान की छत गिरी उस मकान पर लगभग एक ट्राली रेत (निर्माण समाग्री ) रखी हुई थी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि बारिश की वजह से रेत गीली हो चुकी होगी जिससे छत पर वजन कई अधिक बढ़ चूका था और गर्डर फर्शी वाली छत इस वजन को झेल नहीं पायी और गिर पड़ी।