Home रतलाम जानिए टैक्स को लेकर आखिर भाजपा सरकार से क्या चाहते हैं सीए...

जानिए टैक्स को लेकर आखिर भाजपा सरकार से क्या चाहते हैं सीए ,संपर्क फार समर्थन अभियान के तहत शहर के चार्टर्ड अकाउंटेंट ने रखी अपनी बात।

रतलाम, 11जून(खबरबाबा.काम)। भाजपा के संपर्क फार समर्थन अभियान के तहत पूर्व मंत्री एवं वित्त आयोग अध्यक्ष हिम्मत कोठारी लगातार समाज के सभी वर्गों से चर्चा कर उनके सुझाव ले रहे हैं ,इसी के तहत श्री कोठारी में शहर के चार्टर्ड अकाउंटेंट्स से भी मुलाकात कर चर्चा की ।इस दौरान उपस्थित चार्टर्ड अकाउंटेंट ने करदाताओं एवं व्यापारियों की समस्याओं को साझा करते हुए सरकार तक पहुंचाने का प्रयास किया।
वित्त आयोग अध्यक्ष कोठारी से चर्चा करते हुए शहर के चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ने कहा कि पूर्व भाजपा ने अपने घोषणापत्र में प्रोफेशनल टैक्स खत्म करने का वादा था, जो नही किया गया। उपस्थित सीए ने कहा की खत्म करने के बजाय छोटे व्यवसायियो पर जो टैक्स पहले नही था ,अब उसे सभी पंजीकृत व्यापारी पर लागू कर दिया गया । चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ने यह भी कहा कि करदाताओ एवम व्यापारिक वर्ग पर आयकर और जीएसटी के तहत लादे गए पेनॉल्टी प्रावधानों से आक्रोश है।
यह भी बताया कि नये आयकर फॉर्म में देरी से नोटिफाई होने के बावजूद भी अंतिम तिथि में बदलाव नही किया गया । जिससे गंभीर समस्या हो रही है। चर्चा में व्यापारिक व औधोगिक हितों की लगातार अनदेखी से अनिश्चितता का माहौल की बात भी उपस्थित चार्टर्ड अकाउंटेंट ने रखी।
श्री कोठारी ने विश्वास दिलाया कि सभी महत्वपूर्ण मुद्दों को पार्टी और शासन के सम्मुख रखेंगे ।

उपस्थित सभी सीए ने कहा कि सीए राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था की और विकास की धुरी है और सदैव अपने क्लाइंट्स को प्रोत्साहित करते है । जीएसटी को लागू करने में पूर्ण सहयोग प्रदान किया गया ।

चर्चा के दौरान सीए गोपाल अग्रवाल, पवन श्रीमाल, दीपक चोपड़ा अर्पित शर्मा ,अमित वछानी, नवीन पोखरना, अनूप कोठारी ,प्रमोद नाहर ,रजनीश जैन ,अंकित बरमेचा, मंगलेश पाटीदार ,टी एच खामोशी, कृति मूंदड़ा, शालिनी सोनी, मोहित श्रीमाल, संदीप मूणत, गौरव लुनावत ,अभिषेक रांका , आशीष गांधी , आदि उपस्थित रहे।