Home रतलाम जानिए भारी बारिश में बंद मकान में टार्च की रोशनी में ...

जानिए भारी बारिश में बंद मकान में टार्च की रोशनी में किस तरह चल रहा था जुआं, पुलिस टीम ने दी दबिश, 17 जुआंरी गिरफ्तार, 90 हजार रुपए से अधिक बरामद

रतलाम, 29जून(खबरबाबा.काम)। जावरा पुलिस ने एक स्थान पर दबिश देकर जुआं खेलते 17 लोगों को गिरफ्तार किया है ।आरोपियों से 17 मोबाइल और 90 हजार से अधिक की राशि बरामद की गई है ।पुलिस के अनुसार आरोपी भारी बारिश के दौरान एक खेत पर बने बंद कमरे में टॉर्च की रोशनी में जुआ खेल रहे थे। मुखबिर की सूचना पर उक्त कार्रवाई की गई।

जावरा सीएसपी आशुतोष बागरी ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले कुछ दिनों से उन्हें मुखबिर से सूचना प्राप्त हो रही थी कि कुछ लोग पार्टी के नाम पर एकत्रित होते हैं और जुआ खेलते हैं ,जिससे कई परिवार बर्बादी की कगार पर पहुंच गए हैं ।सीएसपी श्री बागरी ने इस सूचना को गंभीरता से लिया और अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया ।मुखबिर से सीएसपी बागरी को ग्राम बामन खेड़ी स्थित एक खेत पर बने मकान में कुछ लोगों द्वारा जुआ खेलने की सूचना मिली ।सीएसपी श्री बागरी ने जावरा औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी और हुसैन टेकरी चौकी प्रभारी को कार्रवाई के निर्देश दिए। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो बंद मकान के अंदर डेढ़ दर्जन के करीब लोगों के जुआ खेलने की सूचना मिली। इसके बाद जावरा एसआईटी सहित और पुलिस फोर्स मंगाया गया। पुलिस बल ने मकान पर दबिश देकर 17 लोगों को जुआ खेलते हुए पकड़ा ।आरोपियों से 93,370 रुपए नगद और 17 मोबाइल भी बरामद किए गए। सीएसपी श्री बागरी ने बताया कि आरोपी जिस स्थान पर जुआ खेल रहे थे वहां लाइट भी नहीं थी। टॉर्च की रोशनी में जुआ चल रहा था और बाहर भारी बारिश हो रही थी ।ऐसे में पुलिस दल ने कार्रवाई कर आरोपियों को गिरफ्तार किया।

यह आरोपी हुए गिरफ्तार

मौके से पुलिस ने नवाब पिता छम्मु, जुल्फिकार पिता गफ्फार निवासी जावरा, मोहसिन पिता इसामुद्दीन, सलीम पिता मुनीर फिरोज पिता गफ्फार रफीक पिता नासिर ,अफसर पिता मुस्ताक, नंदराम पिता ईश्वरदास, शाकिर पिता इशाक, रसीद पिता रफीक, रुस्तम पिता नूर मोहम्मद, राजेश पिता रामकिशन, शरीफ पिता सलीम, मुस्ताक पिता बब्बू, अहमद पिता हुसैन ,आरिफ पिता अहमद और उमर पिता नासीर को जुआ खेलते पकड़ा।

इनकी रही भूमिका

कार्रवाई में एसआईटी प्रधान आरक्षक दिनेश सिंह भदोरिया की मुखबिर सूचना संबंधी महत्वपूर्ण भूमिका रही इसके अलावा उपनिरीक्षक सीके सिंह, एएसआई करण सिंह कटारा, आरक्षक रविंद्र सिंह, ओमप्रकाश जाट ,विष्णु चंद्रावत, हर्षवर्धन सिंह ,लाल सिंह, नरेंद्र सिंह तथा जावरा क्षेत्र से अशोक सिंह, महेंद्र सिंह देवड़ा, राजेश सिंह सेंसर, राज सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही।