Home Uncategorized जानें, फिल्में बनाने को लेकर किसकी सुनते हैं आमिर खान

जानें, फिल्में बनाने को लेकर किसकी सुनते हैं आमिर खान

आमिर ने एक बयान में कहा, “हम सिर्फ अपने दिल की सुनते हैं. एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में जो कहानी और जो विषय हमें पसंद आता है.”

मुंबई : अभिनेता आमिर खान का कहना है कि एक प्रोड्यूसर के रूप में फिल्म मेकिंग के दौरान वह और उनकी टीम अपने दिल की सुनती है. आमिर खान प्रोडक्शंस भारत की सबसे सफल फिल्म निर्माण कंपनियों में से एक है, जिसने ‘लगान’ और ‘तारे जमीन पर’ जैसी फिल्में दी हैं.

आमिर ने एक बयान में कहा, “हम सिर्फ अपने दिल की सुनते हैं. एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में जो कहानी और जो विषय हमें पसंद आता है, हमें लगता है कि इसे बनाया जाना चाहिए. हम आम तौर पर इसके कॉमर्सियल प्रोफिट को नहीं देखते हैं.”

उन्होंने कहा, “एक अभिनेता के रूप में भी मैंने अपनी रचनात्मक यात्रा ऐसे ही शुरू की थी.. जिस पर मुझे विश्वास हुआ, मैंने उसमें काम किया. मैंने अपने प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत 17 सालों में आठ फिल्में बनाई हैं, लगभग दो साल में एक फिल्म. इसलिए हम उन फिल्मों को बनाना चाहते हैं जिस पर हम विश्वास करते हैं और जहां हमारा दिल होता है.”

आमिर खान प्रोडक्शंस अब फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के साथ तैयार है. ‘दंगल’ के बाद इस फिल्म में आमिर के साथ एक बार फिर जायरा वसीम काम कर रही हैं. यह फिल्म इस दीवाली पर रिलीज होगी।