Home रतलाम जावरा पुलिस को मिली एक और सफलता, पुलिस ने बरामद किया लाखों...

जावरा पुलिस को मिली एक और सफलता, पुलिस ने बरामद किया लाखों का अवैध डोडाचूरा, ट्रक में लहसून की बोरियों के नीचे छिपाकर ले जाया जा रहा था अवैध डोडाचूरा।

रतलाम,15 अप्रैल(खबरबाबा.काम)। जिले की जावरा पुलिस को एक और सफलता मिली है। पुलिस ने एक ट्रक में लहसून के बोरों के नीचे छिपाकर ले जाई जा रही करीब 15 लाख रुपए से अधिक मूल्य का अवैध डोडाचूरा बरामद किया है, हालांकि अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रक चालक और उसका साथी मौके से भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

जावरा सीएसपी आशुतोष बागरी ने बताया कि एसपी अमित सिंह के निर्देशन में जिले में पुलिस द्वारा मादक पदार्थो के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत जावरा पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की एक आयशर ट्रक में अवैध डोडाचूरा ले जाया जा रहा है। जिस ट्रक में डोडाचूरा की तस्करी की जा रही है उसमें लहसुन के बोरे भरे हैं तथा लहसुन के बोरों के नीचे अवैध मादक पदार्थ  है ,जो मन्दसौर की तरफ से आकर रतलाम की ओर जाने वाला है।  सूचना पर जावरा सीएसपी आशुतोष बागरी (आईपीएस) के नेतृत्व में जावरा शहर थाना पुलिस  एवं एसआईटी की टीम द्वारा तत्काल फोरलने रोड पर नाकाबंदी की गई।

तेजी से निकलने की फिराक में था ट्रक चालक

नाकाबंदी के दौरान जब पुलिस ट्रकों को रोककर तलाशी ले रही थी, इसी दौरान डोडाचूरा ले जा रहे ट्रक का चालक रोके हुए ट्रकों के पीछे से तेजी से ट्रक निकालने  की फिराक में था, लेकिन पुलिस की नाकाबंदी के कारण ट्रक चालक सफल नहीं हो पाया और उसने ट्रक रोक दिया, लेकिन पुलिस के वहां पहुंचने से पहले ही ट्रक चालक और उसका साथी कूदकर अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गए। पुलिस द्वारा ट्रक की तलाशी लेने पर पिछले हिस्से मे उपर की तरफ लहसुन के 124 कट्टे मिले, जिनके नीचे बोरों में भरा हुआ कूटा हुआ डोडाचूरा  छिलका बरामद किया गया। बरामद डोडाचूरा का वजन  15 क्वीटल से अधिक है, जिनकी किमत 15 लाख के लगभग है। पुलिस ने लहुसुन के कट्टे और ट्रक भी जब्त कर लिया है। बरामद कुल माल की किमत 24 लाख रुपए से अधिक है। पुलिस ने ट्रक चालक और उसके साथी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबध्द कर उनकी तलाश शुरु कर दी है।

————