Home रतलाम जावरा में अनाज व्यापारी को गोली मारी,लूट की नीयत से वारदात की...

जावरा में अनाज व्यापारी को गोली मारी,लूट की नीयत से वारदात की आशंका, व्यापारी को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी

रतलाम,21 फरवरी(खबरबाबा.काम)।  जिले के जावरा में बुधवार दोपहर को अज्ञात बदमाशों  ने अनाज व्यापारी को गोली मारकर घायल कर दिया। व्यापारी को हाथ में गोली लगी है। व्यापारी को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया । घटना के बाद एसपी अमित सिंह सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। आशंका है कि बदमाशों ने लूट की नीयत से वारदात को अंजाम दिया। पुलिस मामले की जांच कर बदमाशों की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार घटना जावरा के पास अरनिया मंडी रोड पर पेट्रोल पंप के पास की बताई जा रही है। घटना के समय व्यापारी श्री मेहता मोटर साइकल पर घर से मंडी जा रहे थे, जहां रास्ते में मोटर साइकर अज्ञात बदमाशों ने उनके पास आकर फायर कर दिया। इस दौरान उनके पास रुपयों से भरा बैग भी था। गोली लगते ही व्यापारी ने गाड़ी तेज कर दी और सीधे मंडी पहुंच गए। बदमाश भी मौके से  भाग गए। गोली व्यापारी के हाथ में लगी है।सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची।  घायल अशोक मेहता को जावरा अस्पलाल इलाज के लिए ले जाया गया जहाँ उनका उपचार किया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही श्री मेहता के परिजन सहित बड़ी संख्या में व्यापारी भी अस्पताल पहुंच गए थे। पुलिस ने क्षैत्र की नाकाबंदी कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद एसपी अमित सिंह सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जा रही है, ताकि बदमाशों के बारे में जानकारी मिल सकें। आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने लूट के प्रयास में वारदात को अंजाम दिया।

इनका कहना है

पुरे क्षैत्र में नाकेबंदी की गई है, पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी चैक कर रही है। मोटर साइकर सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। गोली व्यापारी के हाथ में लगी है,चिकीत्सकों के अनुसार उनकी हालत खतरे से बाहर है। प्रारंभिक रुप से लूट की नीयत से वारदात होना प्रतित हो रही है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है, जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

-अमित सिंह, एसपी रतलाम